करौली: टोपीदार बंदूक के साथ घूम रहे अधेड़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये थी मंशा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336638

करौली: टोपीदार बंदूक के साथ घूम रहे अधेड़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये थी मंशा

करौली थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि एसपी नारायण टोगस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जा रहा है. 

घूम रहे अधेड़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karauli: टोपीदार बंदूक के साथ घूम रहे एक अधेड़ को करौली कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की टोपीदार बंदूक को पुलिस ने जब्त कर लिया. आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. कोतवाली थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

करौली थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि एसपी नारायण टोगस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में एएसआई राजवीर सिंह, कांस्टेबल जगवीर, दिनेश, जीप चालक वीरप्रताप को गश्त के समय मुखबिर  से अवैध हथियार के साथ अधेड़ के 3 दरवाजा ताल क्षेत्र में घूमने की सूचना मिली.

यह भी पढे़ं- Karauli : पुरानी रंजिश में कार से कुचल कर विमल गुर्जर नाम के शख्स की हत्या, दो घायल

सूचना पर पुलिस दल तीन दरवाजा ताल के हार पहुंची तो एक अधेड़ पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने आरोपी को घेरा देकर पकड़ लिया और बंदूक लेकर घूमने का कारण पूछा तो आरोपी संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे सका. आरोपी किसी वारदात करने की फिराक में घूमता नजर आया. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम अब्दुल वहीद पुत्र अब्दुल हफीज पठान उम्र 60 साल निवासी पठान खिडकिया करौली होना बताया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

अब्दुल बहीद के कब्जे से बारूद से चलने वाली टोपीदार बंदूक को जब्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से तीन दरवाजा ताल क्षेत्र में घूमने के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही है. साथ ही बंदूक की खरीद-फरोख्त को लेकर भी आरोपी अधेड़ से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल आरोपी से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही में जुटी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news