Karauli:टोडाभीम क्षेत्र में अल सुबह से चल रहा बारिश का दौर,किसानों के खिले चेहरे, फसलों में आई रौनक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1982308

Karauli:टोडाभीम क्षेत्र में अल सुबह से चल रहा बारिश का दौर,किसानों के खिले चेहरे, फसलों में आई रौनक

Karauli weather news: टोडाभीम क्षेत्र में अल सुबह से चल रहा बारिश का दौर. मावट से किसानों के खिले चहरे फसलों में आई रौनक. बारिश से शादी समारोह में हुआ खलल. आयोजको को हो रही परेशानी. 

Karauli:टोडाभीम क्षेत्र में अल सुबह से चल रहा बारिश का दौर,किसानों के खिले चेहरे, फसलों में आई रौनक

Karauli weather news: टोडाभीम क्षेत्र में अल सुबह से चल रहा बारिश का दौर. मावट से किसानों के खिले चहरे फसलों में आई रौनक. बारिश से शादी समारोह में हुआ खलल. आयोजको को हो रही परेशानी. तापमान में गिरावट से बढ़ी ठण्ड ने लोगो के छुड़ाई धूजणी. टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र में बारिश का दौर.

शादी समारोह में खलल 
टोडाभीम कस्बे सहित क्षेत्र में बारिश का दौरा अल सुबह से ही लगातार जारी है. बारिश होने से दैनिक दिनचर्या पर तो असर पड़ा ही है.  वही बारिश के कारण शादी समारोह में भी खलल पैदा हो गया है. शादी समारोह मे बारिश के कारण टेंट सामयाना भीग गए हैं. जिससे आयोजको को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है.

रवि की फसल में फायदा
 वही विद्यालय जाने वाले बच्चों सहित व्यापारी दुकानदारों की भी दैनिक दिनचर्या प्रभावित हुई है. हालांकि मावट से किसानों के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है. क्योंकि रवि की फसल में मावट से काफी फायदा हो सकता है. मावट से किसान अच्छी फसल की पैदावार होने की संभावना बता रहे है. बारिश से तापमान में गिरावट के चलते ठंड बढ़ने से लोगों को सर्दी का एहसास होने लगा है. तो वही ठंडी हवाओं ने लोगों की कपकपी छुड़ा रखी है.

सूर्य के दर्शन नहीं
राजस्थाम में पश्चिमी विक्षोभ का असर अब पूरे राज्य में देखने को मिल रहा है. राज्य में बारिश के  गुलाबी ठंडक का भी ऐहसास हो रहा है, जिसे लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हो रही है.  मंगलवार सुबह से ही से टोडाभीम क्षेत्र  समेत,अन्य जिलों में सूर्य के दर्शन नहीं हुए हैं. बरिश के कारण शादी समारोह भी परभावित हो रहें है. आयोजको को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. 

इसे भी पढ़ें: चौमूं इलाके में रिमझिम बारिश का दौर शुरू, गुलाबी ठंड ने दी दस्तक

Trending news