Karauli News: करौली में कृषि विभाग के कनिष्ठ सहायक की छत से गिरने से मौत, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459848

Karauli News: करौली में कृषि विभाग के कनिष्ठ सहायक की छत से गिरने से मौत, मचा हड़कंप

Karauli News: करौली में सरकारी क्वार्टर की छत से गिरकर कृषि विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जिसे इलाके में सनसनी फैल गई है..

करौली

Karauli: मंडरायल रोड स्थित सिविल लाइन में सरकारी क्वार्टर की छत से गिरकर कृषि विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

करौली हॉस्पिटल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवराज पुत्र महावीर सिंह जाट उम्र 32 साल निवासी मई का नंगला थाना नदबई जिला भरतपुर कृषि विभाग करौली में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत था. मृतक युवक मंडरायल रोड स्थित सिविल लाइन के सरकारी क्वार्टर में पत्नी तथा बच्चों के साथ रहता था. 

शनिवार को छुट्टी का दिन होने के कारण शाम अपने सरकारी क्वार्टर की छत पर घूम रहा था. घूमते समय अचानक अनबैलेंस होकर छत से नीचे गिर गया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. छत से गिरते ही आसपास मौजूद लोग और पत्नी घायल को लेकर करौली हॉस्पिटल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है जहां, रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 

साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक के दो बच्चे हैं. चिकित्सालय चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि करौली कृषि विभाग में कार्यरत भरतपुर निवासी देवराज जाट के छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली. सूचना पर चिकित्सालय पहुंचे तो युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक घर की छत पर घूम रहा था. इस दौरान अनबैलेंस होकर गिर गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news