Rajasthan Crime: बेटी को मरा समझ खाई में फेंका, जिंदा बची तो पुलिस को बताई बाप की करतूत, मां का किया ये हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432789

Rajasthan Crime: बेटी को मरा समझ खाई में फेंका, जिंदा बची तो पुलिस को बताई बाप की करतूत, मां का किया ये हाल

Rajasthan Crime: राजस्थान के करौली जिल में खाई में एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला था, जिसको लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, उसकी बेटी भी खाई में मिली. जानें क्या है पूरा मामला. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के करौली जिल में एक हैरान कर देने वाला मामल सामने आया. यहां पर खाई में एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला था और उसकी बेटी को मरा हुआ समझकर खाई में फेंक दिया गया. 

वहीं, इसके बाद 9 साल की लड़की को खाई से बाहर निकाला गया, तो उसने इस मामले को लेकर सारी कहानी बताई. लड़की ने बताया कि पापा ने मां को मार दिया है और मेरा भी गला दबाने के बाद नीचे खाई में फेंक दिया. इस वारदात को अंजाम देने में आरोपी पिता और एक रिश्तेदार शामिल है.  

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो प्रथा, जहां पत्नी को छोड़ने के लिए पंचायत तय करती है 'सौदे की राशि'

यह वारदात  करौली जिले के करणपुर इलाके की है, जहां 13 सितंबर की देर रात को एक इंसान ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद उसे करणपुर की घाटी में फेंक दिया. इतना ही नहीं फिर अपनी बेटी के साथ जमकर मारपीट की और उसका गला दबाया, जिससे 9 साल की बच्ची बेहोश हो गई. वहीं, कलियुग पिता ने बेटी को मरा हुआ समझकर उसे भी खाई में फेंक दिया. 

आरोपी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा और उसके शव को खाई फेंक दिया. साथ ही अपनी बेटी ता गला दबाकर उसे मरा हुआ समझकर उसे भी खाई में फेंक दिया. वहीं, खाई में गिरी बच्ची 20 घंटे तक तक फंसी रही और जैसे-तैसे वह बाहर निकली. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 'मौताणा प्रथा' में किसके हिस्से आती है कितनी रकम?

 
वहीं, बच्ची को देख वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने इस मामले में बताया कि बच्ची बहुत बुरी तरह डरी हुई थी, जिसको विश्वास में लेकर पूछताछ की गई. इस दौरान बच्ची ने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां की हत्या की और फिर खाई में फेंक दिया. इसके बाद उसका भी गला दबाया और खाई में फेंक दिया लेकिन वह बच गई. पुलिस ने खाई से महिला का शव बरामद कर लिया था, जो बुरी तरह क्षत-विक्षत था, जिसकी पहचान संभव नहीं हुई. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news