करौली में न्याय यात्रा पर हमले के विरोध कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा,किया मौन सत्याग्रह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2074951

करौली में न्याय यात्रा पर हमले के विरोध कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा,किया मौन सत्याग्रह

Silent Satyagraha in karauli:  राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मौन सत्याग्रह किया गया.गांधी प्रतिमा के समक्ष कांग्रेसियों ने मौन सत्याग्रह कर यात्रा पर हमले का विरोध किया. 

मौन सत्याग्रह

Silent Satyagraha in karauli:  राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मौन सत्याग्रह किया गया. करौली के राजकीय चिरंजी लाल उच्च माध्यमिक विद्यालय स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष कांग्रेसियों ने मौन सत्याग्रह कर यात्रा पर हमले का विरोध किया. साथ ही न्याय यात्रा पर हमले के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग.

आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग
इस दौरान कांग्रेसियों ने न्याय यात्रा पर हुए हमले को स्वतंत्रता, सद्भावना और संविधान पर हमला करार दिया.प्रदेश कांग्रेस सचिव भूपेंद्र भारद्वाज ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा मणिपुर से न्याय यात्रा निकाली जा रही है. महिला, गरीब, पिछड़े, युवाओं को न्याय दिलाने के लिए यात्रा निकाली जा रही है.

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हमले का आरोप 
 न्याय यात्रा को स्थानीय सरकार द्वारा रोकने के प्रयास किए गए और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हमले का आरोप लगाया है. करौली जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शिवराज मीणा ने बताया कि मणिपुर से देश को जोड़ने और सांप्रदायिक ताकतों के विरोध में न्याय यात्रा निकाली जा रही है. न्याय यात्रा का उद्देश्य देश और देशवासियों को एकता के सूत्र में पिरोना है.

 कांग्रेस कमेटी द्वारा मौन सत्याग्रह
 ऐसी शांतिपूर्ण न्याय यात्रा पर हमला अनैतिक और संविधान विरोधी है .इस दौरान उन्होंने स्थानीय सरकार और केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने न्याय यात्रा पर हुए हमले को सोची समझी साजिश और न्याय यात्रा को रोकने का कुत्सित प्रयास बताया है.

यह भी पढ़ें: झील के बीचों-बीच स्थित है राजस्थान का यह सुंदर महल,जानें खासियत

 

Trending news