टोडाभीम में झोलाछाप डॉक्टर ने ली साढ़े तीन साल बच्ची की जान, सड़क पर उतरे परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306014

टोडाभीम में झोलाछाप डॉक्टर ने ली साढ़े तीन साल बच्ची की जान, सड़क पर उतरे परिजन

एफआईआर में बताया है कि उसकी साढ़े 3 वर्षीय बालिका भूमिका कोली की तबीयत खराब होने के कारण उसे गुढ़ाचंद्रजी कस्बें में प्राइवेट डॉक्टर कल्याण सैनी के पास दिखाने गए थे, जहां गलत दवा देने के कारण उसकी बालिका की मौत हो गई. 

टोडाभीम में झोलाछाप डॉक्टर ने ली साढ़े तीन साल बच्ची की जान, सड़क पर उतरे परिजन

Todabhim: नादौती के गुढ़ाचंद्रजी कस्बे में झोलाछाप डॉक्टर द्वारा उपचार के दौरान साढ़े 3 वर्षीय बालिका की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ नादौती की थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. साथ हीं, ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया और आरोपी को 3 दिन में गिरफ्तार करने की मांग की है. 

नादौती थाना अधिकारी बनी सिंह ने बताया कि नादौती निवासी शिवचरण कोली पुत्र रमेश कोली ने एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में बताया है कि उसकी साढ़े 3 वर्षीय बालिका भूमिका कोली की तबीयत खराब होने के कारण उसे गुढ़ाचंद्रजी कस्बें में प्राइवेट डॉक्टर कल्याण सैनी के पास दिखाने गए थे, जहां गलत दवा देने के कारण उसकी बालिका की मौत हो गई. 

मामले को लेकर मृत बालिका के परिजनों ने नादौती पंचायत समिति के बाहर सड़क पर जाम लगाकर धरना-प्रदर्शन किया और आरोपी प्राइवेट डॉक्टर को गिरफ्तार करने की मांग की. आरोप है कि इस दौरान परिजन नादौती थाने में भी एफआईआर दर्ज कराने गए थे, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की. इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ेंः जालोर में छात्र की मौत पर दलित समाज ने एडीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, कलेक्ट्रेट के बाहर की नारेबाजी

हालांकि सूचना मिलते ही तहसीलदार और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश के बाद 3 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया,  जिसके बाद ग्रामीण जाम हटाने पर सहमत हुए. परिजनों ने बताया कि सुबह बालिका को 10 बजे प्राइवेट डॉक्टर के पास दिखाने ले गए थे, जहां गलत दवा देने के कारण बालिका की अचानक मौत हो गई . इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन कुंभ की जिंदगी में मची रहेगी उथल-पुथल, मेष राशि होगी दुर्घटना का शिकार 

ढांढस बांधने मृतक दलित छात्र के घर पहुंचे डोटासरा-ममता भूपेश, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

 

Trending news