Karauli News: राजस्थान के सपोटरा में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2417460

Karauli News: राजस्थान के सपोटरा में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत

राजस्थान के सपोटरा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई.

Karauli News: राजस्थान के सपोटरा में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के सपोटरा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उअर मामले की जांच में जुट गई. 

यहां की है घटना...
सपोटरा उपखंड के निमोदा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक गंगापुर से रणथंभोर पदयात्रा पर जा रहे थे. मृतकों के शव सपोटरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए हैं. सभी मृतक गंगापुर निवासी हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में विधयाक ने सरकार से की गधों की डीमांड, इस शहर में निकला 83.95 लाख रुपए का टेंडर 

पुलिस ने दी जानकारी...
नारौली डांग पुलिस चौकी प्रभारी अबजीत कुमार ने बताया कि श्याम पुत्र गुड्डू उर्फ दीपक उम्र 14 साल, कालू उर्फ दर्शन पुत्र रमेश उम्र 41 साल, तरुण पुत्र रमेश हरिजन उम्र 31 साल निवासी हरिजन बस्ती गंगापुर सिटी, गंगापुर से रणथंभोर गणेश जी की पदयात्रा पर जा रहे थे. इस दौरान सड़क मार्ग पर कई स्थानों पर जल भराव के चलते रेलवे ट्रैक से होकर रणथंभोर के लिए जा रहे थे. गुरुवार रात करीब 11 से 12 के बीच नीमोदा स्टेशन के पास ट्रैक से गुजर रही रेल की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Vegetable Price Hike: फ्री में मिलने वाले धनिए के बढ़े भाव, बाजार में 400 रुपये किलो पंहुचा दाम

घटना की जानकारी ट्रेन चालक ने नजदीकी नीमोदा स्टेशन मास्टर को दी. स्टेशन मास्टर ने घटना की जानकारी नारौली पुलिस को दी. सूचना पर नारौली डांग पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के क्षत विक्षत शवों को लेकर सपोटरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से मृतकों की पहचान के प्रयास किए.

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: त्रिनेत्र गणेश मंदिर में लक्खी मेले का शुभारंभ, पुरे परिवार के साथ विराजमान हैं श्री गणेश, दर्शन के लिए 3 दिन में जुटेंगे लाखों भक्त

शुक्रवार सुबह मृतकों के परिजनों के सपोटरा पहुंचने पर उनकी पहचान गंगापुर हरिजन बस्ती निवासी श्याम, तरुण और कालू के रूप में हुई है. सपोटरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. तरुण और दर्शन सफाई का कार्य करते हैं। सात साल पहले तरुण की शादी हुई थी तरुण के दो बच्चे हैं। और श्याम कक्षा सातवीं में पढ़ाई करता है. तीनों ही मृतक गरीब परिवार से हैं और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल सपोटरा थाना पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवा रही है पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news