close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: टीचर ने डांटा तो छात्रा ने की खुदकुशी, मामला दर्ज

मृतका गुड्डी के पिता का कहना है कि गुड्डी के एक विषय में नंबर कम आए थे. जिस पर टीचर ने उसे डांटा था और उस डांट से परेशान होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

कोटा: टीचर ने डांटा तो छात्रा ने की खुदकुशी, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: क्लास में नंबर कम आने पर टीचर की डांट, एक छात्रा को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में जहर खा लिया और आत्महत्या कर ली. मृतका दसवीं कक्षा की छात्रा थी और उसका नाम गुड्डी बताया जा रहा है. यह घटना देर रात की है जब सरकारी छात्रवास में रहकर पढ़ाई कर रही छात्रा गुड्डी ने अपने कमरे में जहर खा लिया. 

जिसके बाद छात्रावास प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां बुधवार सुबह उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना पर परिजनों ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

मृतका गुड्डी के पिता का कहना है कि गुड्डी के एक विषय में नंबर कम आए थे. जिस पर टीचर ने उसे डांटा था और उस डांट से परेशान होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. वहीं सूचना मिलने पर मंडाना थाना पुलिस ने गुड्डी के शव को पोस्टमार्टम को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां उसके शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

साथ ही गुड्डी के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मंडाना थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है की आखिर गुड्डी को जहर कहां से मिला.