Baran: पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट में फायरिंग से एक युवक घायल, मामला थाने में दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076844

Baran: पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट में फायरिंग से एक युवक घायल, मामला थाने में दर्ज

भरत गुर्जर से इन लोगों का पैसे के लेनदेन को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था और वहां पर जब यह चारों युवक पहुंचे तो इनकी आपस में झड़प हो गई. 

फायरिंग से एक युवक घायल

Baran: बारां शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज शुक्रवार दोपहर 3 बजे दिनदहाड़े एक युवक ने दूसरे युवक पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में युवक के पेट में गोली लगने से वह घायल हो गया. दरअसल रविकांत मीणा महावीर मीणा सहित चार युवक पैसे के लेनदेन को लेकर शाहबाद रोड स्थित राम द्वारे के पास भरत गुर्जर के मकान पर गए थे. 

यह भी पढ़ें - Baran: कवाई क्षेत्र के खेतों में घूम रहा है पैंथर, ग्रामीणों में दहशत, पैंथर को पकडने की है मांग

भरत गुर्जर से इन लोगों का पैसे के लेनदेन को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था. वहां पर जब यह चारों युवक पहुंचे तो इनकी आपस में झड़प हो गई. धारदार हथियार और लाठियों से लैस युवकों को देख भरत गुर्जर और उसके साथियों ने भी रवि कांत और महावीर मीणा पर हमला कर दिया. 

हमले में दोनों ही गुटों के लोग घायल हो गए. इसी दौरान भरत गुर्जर ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में महावीर मीणा को गोली लगी थी. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में घायल महावीर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस और जिला पुलिस अधीक्षक कल्याण मीणा भी जिला अस्पताल पहुंच गए और घायल से पूछताछ की घटना के बाद से गोलीबारी की घटना के बाद से शहर में सनसनी फैल गई.

Reporter: Ram Mehta

Trending news