Ramganj Mandi: चेचट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी के पास देशी पिस्टल के साथ कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1079332

Ramganj Mandi: चेचट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी के पास देशी पिस्टल के साथ कारतूस बरामद

चेचट थाना क्षेत्र के घटोली के माल से हार्डकोर अपराधी अजय उर्फ भगवान पुत्र रामदयाल जाती तैली को देशी कट्टा 12 बोर मय 6 खाली कारतूस और एक आल्टो कार के साथ गिरफ्तार किया है. 

चेचट पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Ramganj Mandi: रामगंज मंडी कोटा जिले की चेचट पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ दो बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक आरोपी हार्डकोर अपराधी के पास से देशी 12 बोर और पिस्टल के 6 खाली कारतूस बरामद की है. 

वही दूसरे आरोपियों के पास से एक अवैध पिस्टल मे मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया गया है. वही कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी को लेकर कोटा ग्रामीण पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा था. 

यह भी पढ़ें - Kota: 7 जुआरियों को रंगेहाथों पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 कारों को किया जब्त

जिसमें रविवार को मुखबिर की सूचना पर चेचट थाना क्षेत्र के घटोली के माल से हार्डकोर अपराधी अजय उर्फ भगवान पुत्र रामदयाल जाती तैली को देशी कट्टा 12 बोर मय 6 खाली कारतूस और एक आल्टो कार के साथ गिरफ्तार किया है. वही दूसरे आरोपी नंदा उर्फ नरेंद्र पुत्र भेरुलाल जाती खटीक निवासी चेचट को भी एक अवैध पिस्टल मय मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पूर्व में थानों में कई स्थानो पर लूट, हत्या,अवैध हथियार रखना और जान लेवा मामले के अलावा चौथ वसूली के कई प्रकरण दर्ज है.

Reporter: KK Sharma

Trending news