चचेरे भाई ने ही 4 महीने के मासूम को कर दिया अनाथ, कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1194572

चचेरे भाई ने ही 4 महीने के मासूम को कर दिया अनाथ, कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार

पीपल्दा इटावा थाना क्षेत्र के आमलदा गांव एक बार फिर जरा से मेढ़ के विवाद ने रिश्तों का कत्ल कर दिया और चचेरे भाईयों ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर घायल कर दिया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

चचेरे भाई ने ही 4 महीने के मासूम को कर दिया अनाथ, कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार

Pipalda: कोटा के पीपल्दा इटावा थाना क्षेत्र के आमलदा गांव एक बार फिर जरा से मेढ़ के विवाद ने रिश्तों का कत्ल कर दिया और चचेरे भाईयों ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर घायल कर दिया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

इटावा थाने के उपनिरीक्षक प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि मोहनलाल बैरवा निवासी आमलदा ने रिपोर्ट दी कि मेरा भतीजा नरेंद्र बैरवा खेत में जा रहा था. इस दौरान गांव में ही छीतरलाल के मकान के सामने रामबिलास, देवेंद्र पुत्र बजरंगलाल बैरवा उसके परिवार के सदस्यों ने हमला कर दिया, जब हम लोग पहुंचे तो हमारे साथ भी मारपीट की. इस दौरान नरेंद्र की गर्दन पर गंभीर चोट आने से इटावा अस्पताल से कोटा रेफर किया, जहां कोटा में उसकी मौत हो गई. इस रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर इटावा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

खेत में दोनों के मेढ़ का था विवाद
मृतक नरेंद्र और आरोपी रामबिलास और देवेंद्र सगे चचेरे भाई है. इनकी जमीन पास-पास है. काफी दिनों से दोनों परिवारों के बीच मेढ़ का विवाद चल रहा है. रामबिलास का परिवार नरेंद्र पर मेढ़ को लेकर आरोप लगा रहा था कि मेढ़ तोड़ दी. सोमवार को सुबह भी इसी बात को लेकर नरेंद्र खेत पर जा रहा था. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने नरेंद्र के ऊपर कुल्हाड़ी और हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उपचार के दौरान मौत हो गई. 

शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस सुरक्षा में किया अंतिम संस्कार
कोटा एमबीएस अस्पताल में मृतक नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया और आमलदा गांव में पुलिस सुरक्षा में अंतिम संस्कार किया गया.  इसके साथ ही गांव में दोनों पक्षो के बीच तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है. 

मृतक के चाचा गजानंद ने बताया कि नरेंद्र और सुनील दो भाई है. इनके पिता की काफी समय पूर्व मृत्यु हो गई थी. गत दो वर्ष पहले ही नरेंद्र का विवाह हुआ था और अभी चार महीने का पुत्र है. इस घटना के बाद परिवार के लोग मातम में हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rakhi Sawant को देख मछली की तरह तड़पी Urfi Javed, छोड़ दिया थिरकना

Trending news