Kota: कंवरपुरा गांव के समीप 8 लेन मार्ग की पुलिया के नीचे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974384

Kota: कंवरपुरा गांव के समीप 8 लेन मार्ग की पुलिया के नीचे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Kota news: रामगंजमण्डी (कोटा) कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के कंवरपुरा गाँव के 8 लेन मार्ग की पुलिया के नीचे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

crime news

Kota news: रामगंजमण्डी (कोटा) कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के कंवरपुरा गाँव के 8 लेन मार्ग की पुलिया के नीचे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जिसके बाद चेचट पुलिस ने युवक की हत्या होने की आशंका जताई है. इस दौरान पुलिस ने एक्सप्रेसवे के बने मौखे से लहूलुहान हालत में युवक का शव बरामद किया. और हत्या की जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलवाया.

 जिसके बाद टीम ने शव के आसपास से साक्ष्य जुटाए है. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान लालचन्द बैरवा पुत्र लटूरलाल बैरवा निवासी कांकरिया कंवरपुरा के रूप में हुई है. जिसका पुलिस ने मोडक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सोप दिया है.

काम से जाने की बात कहकर घर से निकला
थानाधिकारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि परिजनों द्वारा दी रिपोर्ट में बताया है कि मृतक लालचन्द कमलपुरा स्थित फौजी ढ़ाबे पर कार्य करता था. कभी कभी गांव आता था. रविवार को वह घर आया था. तथा सोमवार शाम को रामगंजमंडी काम से जाने की बात कहकर घर से निकला था.

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी महाराज के समर्थन में भजन संध्या का हुआ आयोजन​
पुलिस ने हत्या के मामले में जांच में जुटी 

वही रात में वापस लौटने की बात कहकर गया था. लेकिन उसके बाद उसका फ़ोन भी बन्द था.  तब से वह लापता था. फिलहाल मामले में पुलिस ने साक्ष्य जुटाए है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. परिजन द्वारा हत्या की आशंका जताई गई है और पुलिस भी हत्या की आशंका के साथ ही मामले की जांच में जुटी है. लालचन्द कुछ दिन पहले ही घर आया था लेकिन घर से काम का कहकर निकला युवक पुलिया के नीचे लहूलुहान हालत में दिखा. 

इसे भी पढ़ें: अचानक नील गाय के सामने आने से हुआ बड़ा हादसा, दो युवक घायल

Trending news