रामगंजमंडी: BJP विधायक मदन दिलावर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग, कार्रवाई नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481528

रामगंजमंडी: BJP विधायक मदन दिलावर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग, कार्रवाई नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

सुकेत के मुस्लिमों को आतंकवादी, बलात्कारी सहित गुंडे कहा है. साथ ही राजस्थान के मुख्यमंत्री को सबसे बड़ा जेब कट कहा है. वहीं राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. कोटा जिले के सुकेत थाने में दिलावर के खिलाफ ज्ञापन सौंपकर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

मुकदमा दर्ज करने की मांग.

BJP MLA Madan Dilawar | Ramganjmandi News: कोटा जिले के सुकेत थाने में शनिवार को मुस्लिम समुदाय और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक मदन दिलावर के खिलाफ ज्ञापन सौंपकर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. ज्ञापन देने पहुचे लोगो ने 48 घण्टों में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है. ज्ञापन में बताया कि रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर द्वारा जनाक्रोश यात्रा के दौरान सभा को सम्भोधित करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है.

उन्होंने सुकेत के मुस्लिमों को आतंकवादी, बलात्कारी सहित गुंडे कहा है. साथ ही राजस्थान के मुख्यमंत्री को सबसे बड़ा जेब कट कहा है. वहीं राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. विधायक द्वारा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. ऐसे शब्दों की वजह से सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मुस्लिम समुदाय में आक्रोश है. ज्ञापन में यह भी बताया कि विधायक धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए हिन्दू मुस्लिम में नफरत बढ़ाने रहे है. पूर्व में भी विधायक मदन दिलावर पूरे सुकेत वालो को आतंकी बलात्कारी कह चुके है. साथ ही क्षेत्र में दंगे भड़काने वाली बयान बाजी शुरू से ही करते आ रहे है. 

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: जगदीश बिश्नोई ने बताई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पूरी कहानी, यात्रा में राजस्थान के कौन हैं ये 9 लोग

पूर्व में भी विधायक के खिलाफ 2 बार सुकेत थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. मांग की गई कि प्रशासन वीडियो क्लिप देख कर विधायक पर रासुका लगाकर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए. वहीं चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले 48 घण्टों में कार्यवाही नहीं की जाती है तो आंदोलन किया जाएगा.

Reporter-K K Sharma

Trending news