प्रियंका गांधी के काफिले से पहले बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1476144

प्रियंका गांधी के काफिले से पहले बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त टक्कर

Bharat Jodo Yatra Priyanka Gandhi : राजस्थान (Rajasthan ) में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra)के चौथे दिन आज राहुल गांधी(Rahul Gandhi) आज कोटा में हैं. इधर आज सोनिया गांधी सवाईमाधोपुर के रणथंभौर पहुंच चुकी हैं. जहां प्रियंका गांधी भी आज ही पहुंच रही है. लेकिन बीच कोटपूतली के दिल्ली जयपुर हाइवे पर प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले के आने से पहले एक भयानक हादसा हो गया.

प्रियंका गांधी के काफिले से पहले बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त टक्कर

Bharat Jodo Yatra Priyanka Gandhi Latest News : राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन आज राहुल गांधी आज कोटा में हैं. इधर आज सोनिया गांधी सवाईमाधोपुर के रणथंभौर पहुंच चुकी हैं. जहां प्रियंका गांधी भी आज ही पहुंच रही है. लेकिन बीच कोटपूतली के दिल्ली जयपुर हाइवे पर प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले के आने से पहले एक भयानक हादसा हो गया.

प्रियंका गांधी भी आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए बूंदी आना है. लेकिन इस बीच दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त भिड़न्त हो गयी. हादसे में एक ट्रेलर ड्राइवर केबिन में ही फंस गया. जिसे बड़ी मुश्किल से निकालकर राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. 

fallback

हादसे के बाद हाइवे को सुचारू किया गया और तब जाकर प्रिंयका गांधी का काफिला सकुशल हाइवे से रवाना किया गया .कोटपूतली के दिल्ली जयुपर हाइवे पर रॉयट कट पर ये हादसा हुआ था. जहां से  दिल्ली से रणथम्बोर प्रियंका गांधी जा रही थी.

इधर सोनिया गांधी आज हेलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर पहुंची.  जहां शेरपुर हेलीपैड पर सोनिया गांधी का हेलीकॉप्टर लैंड किया. सुरक्षा के मद्देनजर शेरपुर हेलीपैड पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए थे. सोनिया गांधी के शेरपुर हेलीपैड पर उतरने के बाद सोनिया गांधी भारी पुलिस आजमा के साथ रणथंबोर स्थित होटल शेर बाग के लिए रवाना हुई.

बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी होटल शेरबाग में ठहरेंगी. जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रणथंबोर पहुंची है. साथी उनके राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

ऐसी संभावना है कि सोनिया गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकती है. अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने को लेकर जहां सोनिया गांधी सवाई माधोपुर के रणथंबोर पहुंच चुकी है. वही प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा के भी रणथंबोर पहुंचने की संभावना है.

 Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

 

Trending news