कोटा: चोर ने किया हमला, इलाके में मंचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1411658

कोटा: चोर ने किया हमला, इलाके में मंचा हड़कंप

इलाके में मकान में घुसे चोरों ने एक बुजुर्ग पर चाकू से वार कर दिया. बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे और जब उन्हें मकान में चोरों के होने का पता लगा तो उन्होंने उन्हें ललकारा.

इलाके में मंचा हड़कंप

Kota: महावीर नगर थर्ड इलाके में मकान में घुसे चोरों ने एक बुजुर्ग पर चाकू से वार कर दिया. बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे और जब उन्हें मकान में चोरों के होने का पता लगा तो उन्होंने उन्हें ललकारा. इस दौरान एक चोर मकान की छत से नीचे कूदा और बुजुर्ग पर चाकू से हमला कर भाग गया. 

साथ ही वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. महावीर नगर थर्ड निवासी 66 वर्षीय किशन सिंह ने बताया कि बुधवार तड़के वह मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे. वापस आकर देखा तो उनके घर में निचले फ्लोर की लाइट जली हुई थी और सामान बिखरे पड़े थे. उन्होंने ऊपर जाकर देखा तो कोई नजर नहीं आया. पत्नी के साथ वह वापस बाहर आए और पड़ोस में देखा तो जस्ट पास वाले मकान में हलचल हो रही थी और दो युवक नजर आए. 

उन्होंने बदमाशों को बाहर आने के लिए कहा तो बदमाश मकान की छत पर चढ़ गए. कृष्ण सिंह के हाथ में डंडा था जो उन्होंने छत की तरफ फेंका. इसी दौरान बदमाश छत से नीचे कूदा तो कृष्ण सिंह ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. जैसे ही उन्होंने चोर को पकड़ा चोर ने उनके ऊपर एक के बाद एक चाकू से वार कर दी और भाग गया.

चोरी की बाइक से आए थे बदमाश
बदमाश चोरी की बाइक से वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे. एक बदमाश तो बांका वो नजर आ रहा है, लेकिन दूसरे बदमाश को लेकर संभावना यह है कि वह छत के रास्ते दूसरे मकान से होता हुआ कूदकर भाग गया. बदमाश अपनी बाइक छोड़ गए, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है. सामने आया की बाइक चोरी की थी.

चार जगह लगाने पड़े टांके
कृष्ण सिंह के चाकू से हाथ और पैर में चार जगह पर घाव हुए हैं, जहां उन्हें टांके लगवाने पड़े. इधर, वारदात की सूचना मिलने पर स्थानीय पार्षद सुनील भी मौके पर पहुंचे. सुनील गौतम ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस को जानकारी दे दी गई. साथ ही सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को उपलब्ध करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कल सुबह वारदात को अंजाम दिया गया है, ऐसे में पुलिस को इस समय गश्त बढ़ानी चाहिए.

Reporter: KK Sharma

Trending news