Bundi में अंतरराज्यीय Sex Racket का खुलासा, 4 युवतियों सहित 2 पुरुष गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan929361

Bundi में अंतरराज्यीय Sex Racket का खुलासा, 4 युवतियों सहित 2 पुरुष गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि लंबे समय से सदर थाना क्षेत्र के तहसील रोड पर महिला द्वारा घर में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिल रही थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bundi: डीएसपी कुंदन कांवरिया (Kundan Kanwaria) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर राज्य सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है. सदर थाना क्षेत्र के तहसील रोड पर स्थित मकान से महिला एवं पुरुष दलाल सहित पांच युवतियों और दो युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार (Arrest) किया है.

यह भी पढ़ें- Bhilwara: नेहरू विहार कॉलोनी में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल सहित 7 युवतियां Arrest

पुलिस ने बताया कि लंबे समय से सदर थाना क्षेत्र के तहसील रोड पर महिला द्वारा घर में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिल रही थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए तहसील रोड स्थित महिला के मकान में दबिश देकर अंतर राज्य सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, उत्तराखंड की 4 युवतियों को दो स्थानीय पुरुष के साथ आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि सभी को गिरफ्तार कर महिला थाने लाए हैं, जहां कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें- उदयपुर में जिस्मफरोशी के काले कारोबार का हुआ खुलासा, 11 युवतियां सहित 17 गिरफ्तार

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने बताया कि पिछले काफी लंबे समय से महिला के घर पर सेक्स रैकेट चलने की शिकायत मिल रही थी. जिस पर बोगस ग्राहक बनाकर सिपाही को महिला के घर पर भेजा, जहां एक हजार रुपये में सौदा तय होने के बाद सिपाही द्वारा इशारा करने पर टीम के साथ दबिश दी, जहां चार युवतियों को दो युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा तथा मौके से महिला और पुरुष दलाल को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला को पुलिस ने पहले तीन बार कार्यवाही के दौरान गिरफ्तार किया जा चुका है उसके बाद भी इस रैकेट को सरेआम चलाने से बाज नही आती.

Reporter- Sandeep Vyas 

 

Trending news