जानें क्यों खास है नमो नवमतदाता सम्मेलन, कोटा में मंत्री डॉ.भगवंत कराड ने की शिरकत
Advertisement

जानें क्यों खास है नमो नवमतदाता सम्मेलन, कोटा में मंत्री डॉ.भगवंत कराड ने की शिरकत

कोटा न्यूज: कोटा में नमो नवमतदाता सम्मेलन के कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ.भगवंत कराड शामिल हुए. आज राष्टीय मतदाता दिवस भी है, ऐसे मौके पर नए मतदाताओं को पंजीकृत होने के लिए प्रेरित किया जाएगा.

 

कोटा में मंत्री डॉ.भगवंत कराड ने की शिरकत.

कोटा न्यूज: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ.भगवंत कराड कोटा दौरे पर आए. उन्होंने आज रोड नंबर एक स्थित क टावर में भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि 2014 के पहले समाचारों में केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार की बात होती थी.

आतंकवादी किसी ने किसी शहर में जाकर लोगों को मार देते थे,लेकिन अब ऐसी स्थिति बिल्कुल भी नहीं है.पहले भारत का पासपोर्ट देखने के बाद समझा जाता था कि गरीब लोगों का देश का व्यक्ति है,लेकिन आज हालात ऐसे नहीं है.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम किया है भारत की इकोनॉमी 2014 के पहले नंबर पर थी,यह अब चौथे नंबर पर आ गई थी.कार्यक्रम में इस दौरान भाजपा के जिला महामंत्री जगदीश जिंदल सहित कई लोग मौजूद थे. मंत्री कराड ने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय बजट पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. जबकि नव मतदाता दिवस के आयोजन पर कहा कि पूरे देश पर की तरह आज युवा वर्ग के लिए कार्यक्रम हुआ है.

 सभी युवाओं की भागीदारी होनी चाहिए

हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया है.ऐसा एक कार्यक्रम हमारे देश में 6000 जगह हुआ है, पीएम मोदी ने कहा है कि भारत देश युवाओं का देश है और 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है और देश को विकसित राष्ट्र बनाते हुए सभी युवाओं की भागीदारी होनी चाहिए. 

स्ट्रीट वेंडर्स के लिए भी बड़ा आयोजन 

हर क्षेत्र में युवाओं को आगे होना चाहिए,ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है,मैं सभी युवाओं को आह्वान करता हूं कि आप भी अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करवाई और देश के लिए मतदान करें.मंत्री कराड ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर्स के लिए भी बड़ा आयोजन है, हम स्वनिधि से स्मृद्धि उनके जीवन में लाने वाले हैं.जिन स्ट्रीट वेंडर्स के जीवन में बदलाव आया है.उनकी भी कहानी सुनी जाएगी.इस कार्यक्रम में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी रहेंगे.

Reporter- KK Sharma 

ये भी पढ़ें- Happy Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस पर ये मैसेज भेजकर आप भी जीत सकते हैं लोगों का दिल,सब कहेंगे जय हिंद..

 

 

Trending news