Kota News: बिहार के बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा गिरफ्तार, गोवा जाने की थी तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918493

Kota News: बिहार के बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा गिरफ्तार, गोवा जाने की थी तैयारी

Kota News: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे  ओसामा को कोटा के रामगंजमंडी से गिरफ्तार किया है. ओसामा 10 दिन से बिहार से फारार था. कोटा से झालावाड़ की तरफ एक बिना नंबर की गाड़ी जा रही थी. चुनाव के मद्देनजर थाना इलाके के उंडवा में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग चल रही थी. 

kota news

Kota News: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे सहित तीन युवकों को संदिग्ध पाए जाने पर रामगंजमंडी पुलिस ने किया है.  रामगंजमंडी पुलिस ने ओसामा सहित तीनों आरोपियों पर शांति भंग की करने की धाराए भी लगाई गई है. साथ ही गिरफ्तार कर   ऐसे में उन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई. पुलिस से पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो बिहार से गोवा जा रहे थे.  हालांकि तीनों संदिग्ध लगे इस कारण उन्हें शांति भंग करने की धाराओं में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 बिहार से थे फरार

 साथ ही गिरफ्तार ओसामा शहाब और सलमान उर्फ सैफ के खिलाफ रंगदारी में जमीन मांगने, धमकाने और फायरिंग करने के मामले में बिहार के सिवान के हुसैनगंज थाने में 10 दिन पहले मुकदमा दर्ज  हुए थे. इसी के चलते ये लोग बिहार से फरार हो गए थे. इन दोनों के अलावा उनके साथ एक अन्य युवक वसीम अकरम को भी ने गिरफ्तार किया है.

 बिना नंबर की गाड़ी में थे सवार

रामगंजमंडी सीआई मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि कोटा से झालावाड़ की तरफ एक बिना नंबर की गाड़ी जा रही थी. चुनाव के मद्देनजर थाना इलाके के उंडवा में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग चल रही थी. इस दौरान कार को रोका गया, जिसमें तीनों सवार थे. तीनों युवक संदिग्ध लगे, ऐसे में उन्हें थाने पर लाकर उनसे पूछताछ की गई. जिसमें उन्होंने बिहार से गोवा जाने की बात कही हालांकि, तीनों संदिग्ध लगने पर उन्हें शांति भंग की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों आरोपियों में बाहुबली सांसद रहे शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब, सलमान उर्फ सैफ और वसीम अकरम शामिल हैं. 

आपको बता दें कि बिहार में आतंक का पर्याय मोहम्मद शहाबुद्दीन दो बार एमएलए और तीन बार सांसद भी रहा था. कोविड़-19 के दौरान शहाबुद्दीन की जेल में ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

 

 

Trending news