रामगंजमंडी में बच्चा चोर गैंग का खौफ, पलक झपकते ही शादी में पार किया दुल्हन के पिता का बैग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586074

रामगंजमंडी में बच्चा चोर गैंग का खौफ, पलक झपकते ही शादी में पार किया दुल्हन के पिता का बैग

कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर में इन दिनों शादी समारोह की चकाचौंध के बीच बच्चा चोर गैंग सक्रिय नजर आ रहे हैं, जो आये दिन चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है.  ऐसा ही एक मामला कोटा जिले की एक शादी समारोह का है.

रामगंजमंडी में बच्चा चोर गैंग का खौफ, पलक झपकते ही शादी में पार किया दुल्हन के पिता का बैग

Kota Crime news: कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर में इन दिनों शादी समारोह की चकाचौंध के बीच बच्चा चोर गैंग सक्रिय नजर आ रहे हैं, जो आये दिन चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है. 

ऐसा ही एक मामला कोटा जिले की एक शादी समारोह का है. जहां बच्चा चोर गैंग दुल्हन के पिता का लिफाफों से भरा बैग लेकर फरार हो उठे. वारदात का पूरा घटना क्रम शादी सामरोह स्थल के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसमें  साफ दिख रहा है कि बच्चा चोर गैंग कैसे दुल्हन के पिता का लिफाफों से भरे बैग को उठा कर ले जा रहे हैं. 

शादी में हुई इस घटना की दुल्हन के पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की आगे की जांफिलहाल रामगंजमंडी पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोर गिरोह की तलाश में जुट गई है.

वहीं थानाधिकारी मनोज कुमार का कहना है कि देर रात गोरधनाथ मंदिर धर्मशाला में शादी समारोह में का आयोजन चल रहा था जिसमें से दुल्हन के पिता राजीव कुमार के लिफाफों से भरा बैग कुछ बच्चे चुरा कर ले जाते नज़र आ रहे हैं, हमने परियादी से रिपोर्ट लेकर बच्चो की तलाश जारी कर दी है. साथ अन्य शादी समारोह वाले परिजनों को सावधानी बरतने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news