Kota News: एक बार फिर हुई इंसानियत शर्मशार! नाले में मिला नवजात का शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016753

Kota News: एक बार फिर हुई इंसानियत शर्मशार! नाले में मिला नवजात का शव

Ramganjmandi, Kota News: कोटा जिले के रामगंजमंडी में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. यहां सफाई के दौरान सफाई कर्मी को एक नवजात शव मिला, जिसे देख रह कोई सहम गया. 

Kota News: एक बार फिर हुई इंसानियत शर्मशार! नाले में मिला नवजात का शव

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी शहर की द्वारिका कॉलोनी से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. 

द्वारिका कॉलोनी में सोमवार को नाले की सफाई के दौरान सफाई कर्मी को एक नवजात शव मिला, जिसे देख एक बार को सफाईकर्मी भी सहम गया. वहीं, उसने नवजात के शव को नाले से निकाल कर कॉलोनीवासियों को बुलाया. नवजात का शव देख कॉलोनी में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ेंः 2024 Nostradamus Prediction: 2024 को लेकर डरावनी भविष्यवाणी, नया साल मचाएगा तबाही

शव की हुई वीडियोग्राफी
ऐसे में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने नवजात के शव की वीडियोग्राफी कर शव को कब्जे में लेकर सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

सफाई कर्मी कर रहा था सफाई 
सफाई कर्मी भारत कुमार ने बताया कि पालिका ने द्वारिका कॉलोनी की साफ-सफाई का जिम्मा दिया हुआ है. रोजाना की तरह पालिका गाड़ी में नालियों से निकलने वाले कचरे को डाल रहे थे. ऐसे में शिव मंदिर के सामने बने नाले में पावड़ी चलाकर कचरा बाहर निकालने लगे. 

नाले में मिला नवजात शिशु
पावड़ी में कुछ गुद-गुदा महसूस हुआ. पावड़ी को ऊपर उठाया तो उसमे एक नवजात शिशु का शव लिपटा हुआ मिला, जिसे नाले से बाहर निकाल कर सड़क पर निकाला गया. घटना को देख आस पास की महिलाएं इक्कठी हो गई. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष का काउंटडाउन शुरू! गहलोत-पायलट गुट के ये नाम चल रहे आगे

जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस को सूचना देने पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से जानकारी जुटाई. पुलिस ने शव को कपड़े में लपेट कर बरामद किया, जिसे सीएचसी रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया गया है. इसके पोस्टमार्टम के आधार पर ही पुष्टि कर कार्रवाई की जाएंगी. 

Trending news