Kota News: भाजपा प्रदेश कार्यालय को यूथ कांग्रेस ने क्यों भेजी चंदे की राशि? जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407212

Kota News: भाजपा प्रदेश कार्यालय को यूथ कांग्रेस ने क्यों भेजी चंदे की राशि? जानें पूरा मामला

राजस्थान युवा कांग्रेस के वरिष्ट प्रदेश सचिव यश गौतम के नेतृत्व मे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तलवंडी चौराहे पर राधा मोहन दास के मानसिक संतुलन के इलाज हेतु चंदा इकट्ठा कर चंदे की राशि को भाजपा प्रदेश कार्यालय को भेजा है. 

Kota News: भाजपा प्रदेश कार्यालय को यूथ कांग्रेस ने क्यों भेजी चंदे की राशि? जानें पूरा मामला

Kota News: आज शुक्रवार 30 अगस्त को भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल का मानसिक संतुलन खराब होने के कारण उनके द्वारा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरोध मे राजस्थान युवा कांग्रेस के वरिष्ट प्रदेश सचिव यश गौतम के नेतृत्व मे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तलवंडी चौराहे पर राधा मोहन दास के मानसिक संतुलन के इलाज हेतु चंदा इकट्ठा कर चंदे की राशि को भाजपा प्रदेश कार्यालय को भेजा. 

प्रदेश प्रभारी की फोटो पर फेंकी स्याही 
साथ ही प्रदेश प्रभारी की फोटो पर स्याही फेंकी. यश गौतम ने बताया कि भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. जबसे वह प्रदेश प्रभारी बन राजस्थान आए है. कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां कर रहे हैं. हाल ही में भाजपा प्रदेश प्रभारी ने जो आपत्तिजनक बयान पूर्व प्रधानमंत्री स्व जवाहरलाल नेहरू एवं स्व राजीव गांधी तथा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट के खिलाफ दिया है वह बर्दाश्त करने योग्य बिल्कुल नहीं है.

माफी नहीं मांगने पर होगा विरोध
कांग्रेस नेताओं का अपमान किसी भी सूरत में हम सहन नहीं करेंगे. स्वच्छ राजनीति में इस प्रकार की गलत बयानबाजी का कोई स्थान नहीं है. भाजपा की विफलताओं से ध्यान हटाकर अपनी ओर ध्यान आकर्षित करवाने के उद्देश्य से यह बयान भाजपा प्रदेश प्रभारी दे रहे हैं. इसी को लेकर उनके इलाज हेतु भाजपा के मुख्यालय पर उनके इलाज हेतु विरोध स्वरूप राशि भेजी गई है. उनके द्वारा माफी नहीं मांगी जाती है, तो जहां-जहां भाजपा प्रदेश प्रभारी जाएंगे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उनका विरोध करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Sawai Madhopur News: सोलेश्वर महादेव के दर्शन के लिए रोज आता है जंगल से भालू

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news