Bundi : पुलिस पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल के तीखे बोल, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1062371

Bundi : पुलिस पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल के तीखे बोल, जानिए क्या कहा

केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल (MLA Chandrakata Meghwal ) और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों इलाके के लोगों पर दर्ज मुकदमों के विरोध में एसडीएम (SDM) कार्यालय के सामने जमा होकर प्रदर्शन किया.

एसडीएम  कार्यालय के बाहर विधायक चंद्रकांता मेघवाल का प्रदर्शन

Bundi : राजस्थान के बूंदी में केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल (MLA Chandrakata Meghwal ) और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों इलाके के लोगों पर दर्ज मुकदमों के विरोध में एसडीएम (SDM) कार्यालय के सामने जमा होकर प्रदर्शन किया. मेघवाल ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया कि प्रशासन हाइवे पर दुर्घटनाएं रोकने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठा रहा है. इसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है. वही विधायक ने लाखेरी और इंद्रगढ़ थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने पर नाराजगी जताई.

यहां भी पढ़ें : सतीश पूनिया का कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना, जानिए क्या कहा

विधायक ने बताया कि इंद्रगढ थाना क्षेत्र के पापड़ा गांव में हुई चोरी की वारदात के चलते पीड़ित पांच बार सांसद से लेकर अन्य अधिकारियों से मिल चुका है, लेकिन इस चोरी की वारदात का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई,  उल्टा फरियादी को ही धमकाया गया. वही लाखेरी में हुई चोरी की वारदातों को लेकर भी पुलिस के हाथ अबतक खाली है. पुलिस अपने मूल काम को छोड़कर अन्य कामों में लगी है. मामले को लेकर विधायक की ओर से एसडीएम को ज्ञापन दिया गया. इस दौरान सरपंच और बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे .

यहां भी पढ़ें : पति की अर्थी देखकर पत्नी ने भी तोड़ा दम, एक साथ जली चिताएं तो रो पड़े गांववाले

विधायक मेघवाल ने आरोप लगाया कि बिना अधिकारियों की अनुमति के आम लोगों के खिलाफ जबरन मुकदमें दर्ज कर उन्हे धमकाया जा रहा है.  पुलिस के उच्च अधिकारियों को पुलिस की कार्यप्रणाली को सुधारना होगा ताकि पुलिस ईमानदारी से काम करें और आम जनता को न्याय मिले. उन्होंने महिला थाने के सीआई शौकत खान (CI Shaukat Khan) का उदाहरण देते हुए कहा कि अधिकारी कितने बेखौफ है कि मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे है.

Report : Sandeep Vyas

Trending news