खतरे में खाकी! Kota में बजरी माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़, Video Viral
Advertisement

खतरे में खाकी! Kota में बजरी माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को मारा थप्पड़, Video Viral

बातचीत के दौरान ही माफिया प्रेम मीणा सामने से आकर भागकर आया और पुलिसकर्मी प्रताप के थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. 

प्रेम मीणा अवैध तरीके से बजरी खनन और परिवहन से जुड़ा है.

Kota: जिले के इटावा कस्बे (Etawah Town) में दो दिन पहले पुलिसकर्मी से हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है. 11 जुलाई को बाईपास चौराहे पर हिस्ट्रीशीटर प्रेम मीणा (History sheeter Prem Meena) ने पुलिसकर्मी प्रताप के साथ मारपीट की थी. प्रताप, चौराहे पर खड़ा कुछ लोगों से बात कर रहा था. इसी दौरान प्रेम मीणा का भाई नन्दबिहारी मीणा भी वहीं मौजूद बताया. 

यह भी पढ़ें- Baran: कस्बा थाना के MP Border पर मिला युवक का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

बातचीत के दौरान ही प्रेम मीणा सामने से आकर भागकर आया और पुलिसकर्मी प्रताप के थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन प्रेम मीणा नहीं रुका. प्रेम ने तीन चार बार प्रताप पर हाथ उठाया. मारपीट का सारा घटनाक्रम चौराहे पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया. प्रेम मीणा अवैध तरीके से बजरी खनन और परिवहन से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें- Jhalawar : आपराधिक वर्चस्व में युवक की हत्या, घटना ने बढ़ाया सांप्रदायिक तनाव

पुलिसकर्मी ने थाने में दी थी शिकायत
पुलिसकर्मी प्रताप ने थाने में शिकायत दी थी. 11 जुलाई को गश्त के दौरान बजरी खनन करने वाले ओर बजरी परिवहन की रेकी करने वाले बाइक सवार 5-6 बदमाशों ने उसके साथ मारपीट और धक्का मुक्की की. अंधेरे का फायदा उठाकर हिस्ट्रीशीटर प्रेम मीणा फरार हो गया. वहीं, उसके 3 साथियों को राजकार्य में बाधा के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

Reporter- KK Sharma

Trending news