Kota News: चिल्लाती रहीं बेटियां लेकिन मां को बेरहमी से पीटते रहे चाचा-चाची, मंजर देख कांप उठे लोगों के रूह, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1445424

Kota News: चिल्लाती रहीं बेटियां लेकिन मां को बेरहमी से पीटते रहे चाचा-चाची, मंजर देख कांप उठे लोगों के रूह, VIDEO वायरल

Kota Crime: कोटा में चिल्लाती रहीं बेटियां फिर भी चाचा-चाची ने पार किए हैवानियत की सारी हदें, महिला को डंडे से पीटकर काट दिए सर के बाल.. 

 

कोटा क्राइम

Kota: राजस्थान के कोटा में 40 साल की महिला को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है, ऐसी हैवानियत देख लोगों के रूह कांप गए. बता दें कि महिला को उसके देवर और ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा है. इस दौरान बेटियां मां को बचाने के लिए हाथ जोड़कर कहती रहीं कि चाचा-चाची मम्मी को छोड़ दो पर महिला को वो लोग पीटते रहें, फिर बाल काट दिए. 

फिलहाल घायल महिला हेमलता केवट को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. घटना बुधवार सुबह 7 बजे की है. अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है. महिला के पति ने दो दिन पहले ही थाने में शिकायत दी थी, तब समझाइश के बाद मामला खत्म कर दिया गया था. घायल हेमलता केवट ने बताया कि बुधवार सुबह 7 बजे के आसपास वह दूध लेने के लिए घर से बाहर आई थी. 

इसी दौरान उसके देवर कालू, देवरानी चंद्रकांता, ननद सुगना और पिंकी ने उसे पकड़कर मारपीट करना शुरू कर दिया. उसे खींचकर मकान के चौक में ले गए और फिर डंडों से पीटा और उसके बाल भी काट दिए. बाद में पति पुलिस लेकर मौके पर पहुंचा. इसके बाद महिला को छुड़वा कर अस्पताल पहुंचाया गया. हेमलता की आंखों और चेहरे पर काफी चोट के निशान हैं. इमरजेंसी वार्ड में उसे भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

fallback

बेटी हाथ जोड़कर बोलती रही छोड़ दो मेरी मां को
हेमलता की बड़ी बेटी मयूरी (13) ने बताया सुबह सो रही थी. छोटी बहन दीया (10) रोते हुए अंदर आई और मुझे उठाया की मम्मी को बाहर मार रहे हैं. मैं बहन के साथ भाग कर बाहर गई और देखा तो चाचा चाची, बुआ सब मम्मी को मार रहे थे. दादा-दादी खड़े देख रहे थे. मैं जाकर मम्मी के ऊपर गिर गई. हाथ जोड़कर मैंने कहा- ''मेरी मम्मी को मत मारो, लेकिन चाचा नहीं माने और मुझे भी मारने लगे. कैंची से मेरी मम्मी के बाल काट दिए थे. मेरे हाथ पर भी मारी. हम रोते हुए मम्मी को छोड़ने के लिए कह रहे थे.''

एक ही मकान में सब रहते हैं अलग 
आपको बता दें कि महिला के पति ओम प्रकाश केवट की बालिता रोड पर टेंट की दुकान है. ओमप्रकाश हेमलता और तीन बच्चों के साथ बालिता रोड पर ही रहता है. ओम प्रकाश ने बताया कि उसकी शादी साल 2007 में हुई थी. उसके बाद कुछ साल तो ठीक चला, लेकिन साल 2015 के बाद से अनबन शुरू हो गई. छोटे भाई और उसके बीच में विवाद रहने लगा, इसके बाद मकान में ही एक पोर्शन अलग कर दिया. वह अलग से रहने लगे. इसके बाद झगड़े शुरू होने लग गए. ओमप्रकाश के अनुसार उसके घर वाले उसे मकान से बेदखल करना चाहते हैं, इसलिए आए दिन झगड़ा करते हैं.

थाने में दी थी शिकायत
ओमप्रकाश ने बताया कि 2 दिन पहले भी भाई कालू ने गाली गलौज की थी. इसकी शिकायत कुन्हाड़ी थाने में दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की केवल बुलाकर समझा कर छोड़ दिया. उस के दूसरे दिन मेरे घर वालों ने मेरे खिलाफ झगड़े की शिकायत दे दी. मंगलवार रात को मुझे घर में घुसने नहीं दिया और मुझे मारने की कोशिश की. पत्नी और बच्चों को भी मारने की कोशिश की जिसकी वजह से डर के मारे उन्हें पूरी रात कमरे में बंद रहना पड़ा. रात को भी पुलिस को सूचना दी थी. सुबह पत्नी को फोन किया लेकिन फोन नहीं लगा तो मैं थाने गया और पुलिस वालों को लेकर घर पहुंचा तो देखा मेरी पत्नी के साथ मारपीट हो रही थी.

महिला की हालत गंभीर, बयान देने की हालत में नहीं है 
महिला को अस्पताल ले जाए जाने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और महिला के बयान लेने की कोशिश की हालांकि महिला की हालत बयान देने की स्थिति में नहीं थी. उसे जब घटना की जानकारी ली गई तो वह मारपीट की बात ही बता पाई. इसके बाद उसे जांच के लिए ले जाया गया. पति ने इस मामले में शिकायत दी है. एएसआई लटूर लाल ने बताया कि महिला के बयान लेने आए हैं, लेकिन अभी उसकी स्थिति खराब है. पत्नी ने शिकायत दी है और जांच कर रहे हैं.

fallback

पति का टेंट का बिजनेस, पत्नी नेटवर्क मार्केटिंग
पति ओम प्रकाश केवट की बालिका रोड पर टेंट की दुकान है. ओमप्रकाश हेमलता और तीन बच्चों के साथ बालिता रोड पर ही रहता है. हेमलता नेटवर्क मार्केटिंग का काम करती है. परिवार से अनबन लंबे समय से चल रही है, जिसके चलते आए दिन झगड़े होते हैं. भाई और उसे बीच में झगड़ा चल रहा है. बार-बार उसके परिवार को मारने की धमकी देते हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news