Kota News: दम घुटने से पति-पत्नी की मौत, सोते समय कमरे में रख रखी थी सिगड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2044746

Kota News: दम घुटने से पति-पत्नी की मौत, सोते समय कमरे में रख रखी थी सिगड़ी

Rajasthan News: कोटा जिले में एक पति-पत्नी की सिगड़ी के धुंए से दम घुटने से मौत हो गई है, जिससे परिजन सदमे में हैं. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

 

Kota News: दम घुटने से पति-पत्नी की मौत, सोते समय कमरे में रख रखी थी सिगड़ी

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले से एक पति-पत्नी की दम घुटने से मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी रात को सिगड़ी पर नॉनवेज चढ़ाकर कमरे का दरवाजा बंद कर सो गए, जिसके कारण पूरे कमरे में सिगड़ी का धुआं भर गया और जब सुबह किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला गया, तो दोनों पति-पत्नी मृत पड़े थे. इस खबर से मृतक के परिजन सदमे में हैं. वहीं, बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

सिगड़ी के धुएं में दम घुटने से पति-पत्नी की मौत 
मामला कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके का है जहां SG गार्डन की चौकीदारी का काम करने वाले लक्ष्मण सिंह और चंदा बाई की कमरे में रखी सिगड़ी के धुंए से दम घुटने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, लक्ष्मण और चंदा अपने बच्चों को सुलाकर खुद भी सोने चले गए थे, लेकिन सुबह नहीं उठे. जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो बगल के कमरे में सो रहे उनके दोनों बच्चे परेशान हो गए. फिर किसी तरह जब दोनों बेटों ने कमरे के अंदर झांक कर देखा, तो पिता लक्ष्मण और मां चंदा बाई अचेतावस्था में पड़े थे. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों के माध्यम से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कमरे से निकलकर एमबीएस अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. किशोरपुरा थाना के एएसआई हरिसिंह ने बताया कि दोनों पति पत्नी कमरे में सिगड़ी जलाकर सोए थे. संभवत कमरा बंद होने से उनकी धुंए में दम घुटने से उनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि फिलहाल दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसके रिपोर्ट के आधार पर ही मामले का पूरा खुलासा हो पायेगा. 

ये भी पढ़ें- Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक

Trending news