कोटा में बौखौफ हुए बदमाश, पुजारी के घर के बाहर की अंधाधुध फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298950

कोटा में बौखौफ हुए बदमाश, पुजारी के घर के बाहर की अंधाधुध फायरिंग

कोटा में बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद होते जा रहे है.  बेखौफ बदमाश का आतंक इस कदर हावी है कि वह रंगदारी वसूलने के लिए अब इलाके के लोगों के घरों को निशाना बना रहें है और रंगदारी देने से इंकार करने पर उनपर फायरिंग कर रहें है.

कोटा में बौखौफ हुए बदमाश, पुजारी के घर के बाहर की अंधाधुध फायरिंग

Kota: कोटा में बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद होते जा रहे है.  बेखौफ बदमाश का आतंक इस कदर हावी है कि वह रंगदारी वसूलने के लिए अब इलाके के लोगों के घरों को निशाना बना रहें है और रंगदारी देने से इंकार करने पर उनपर फायरिंग कर रहें है.

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

ताजा मामला  कोटा के सुप्रसिद्ध खड़े गणेश मंदिर के पुजारी का है. जिनपर बदमाशों ने पहले तो  उनके घर पहुंच कर रंगदारी देने का दवाब बनाया और जब पुजारी ने पैसे देने से मना किया  तो उसके घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए.

घटना के बारें में पीड़ित पुजारी ओम सिंह ने बताया कि, देर रात जब वह मंदिर से घर लौट रहा था तभी सुनील और योगी दो बदमाशों ने उसे घर से बाहर बुलाया और पैसों की डिमांड की. पैसे देने  से इनकार कर गेट बंद करने की कोशिश की, तभी अचानक कुछ देर बाद दोनों बदमाशों ने पुजारी के गेट पर गोलियां चला दी.

लेकिन वे अपने घर मे अंदर थे इसलिए  किसी तरह की चोट नहीं आई, लेकिन घटना के बाद से इलाके डर का माहौल बना हुआ है. फिलहाल अपने साथ हुए हमले की रिपोर्ट पीड़ित पुजारी ओम सिंह ने  जवाहर नगर थाना पुलिस  में दर्ज करवाई है. वही  पुलिस  ने पीड़ित  की शिकायत पर  FIR दर्ज कर  बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: KK Sharma

अन्य खबरें
आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली

Trending news