मां के साथ इस कलयुगी बेटे ने किया खौफनाक कांड, रुह कंपा देने वाली है यह खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204563

मां के साथ इस कलयुगी बेटे ने किया खौफनाक कांड, रुह कंपा देने वाली है यह खबर

अपने भाई को घर से निकालने को लेकर बार-बार मां के ताने सुनने के बाद पुत्र ने अपने ही मां की हत्या कर दी. इटावा थाना क्षेत्र के बम्बूलिया खुर्द गांव में हुई इस हत्या का खुलासा इटावा पुलिस ने बुधवार को किया, जिसमें मां की संदिग्ध मौत की रिपोर्ट देने वाला उसके ही पुत्र ने गला दबाकर उसकी हत्या को अंजाम दिया था. 

मां के साथ इस कलयुगी बेटे ने किया खौफनाक कांड, रुह कंपा देने वाली है यह खबर

Pipalda: अपने भाई को घर से निकालने को लेकर बार-बार मां के ताने सुनने के बाद पुत्र ने अपने ही मां की हत्या कर दी. इटावा थाना क्षेत्र के बम्बूलिया खुर्द गांव में हुई इस हत्या का खुलासा इटावा पुलिस ने बुधवार को किया, जिसमें मां की संदिग्ध मौत की रिपोर्ट देने वाला उसके ही पुत्र ने गला दबाकर उसकी हत्या को अंजाम दिया था. इटावा थाना प्रभारी रामबिलास मीना ने बताया कि 26 मई को मनीष बैरवा ने इटावा थाने संदिग्ध अवस्था में अपनी मां संतरा की मौत की रिपोर्ट दी थी कि जिसके बाद इटावा पुलिस ने मृतका का इटावा अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया था. जिसमें उसकी मौत गला दबाने से सामने आई थी. 

यह भी पढ़ें: Weather in Rajasthan: जानिए मानसून से पहले राजस्थान में कैसा रहेगा मौसम, कहां और कितनी होगी बारिश

पुलिस ने कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सागर के निर्देशन में इस मामले की जांच शुरू की. जिसमें कई पहलुओं पर जांच की, लेकिन पूछताछ में आरोपी मनीष ने खुद अपनी मां की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. थाना प्रभारी मीना ने बताया कि आरोपी मनीष बैरवा निवासी बम्बूलिया 3 भाई औक एक बहन है. बहन का विवाह हो गया है और मनीष का बड़ा भाई जोधराज दुष्कर्म के मामले में जेल में है. उससे छोटा बंटी अपने परिवार के साथ सुसराल में रहने लगा. घर में हम दोनों मां बेटे रह रहे थे और मेरी मां मुझे बार-बार बंटी के घर से भगाने के ताने मारती थी, जिसके चलते मैने गला दबा दिया.

इसके बाद मुझे पछताप होने लगा और इसी के साथ उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि हालांकि इस मामले में पुलिस को शुरू से ही आरोपी पर शक था क्योंकि जोधराज के दुष्कर्म के मामले में फरियादी को यह फसाना चाहता था. पुलिस ने इस मामले में मृतका के पुत्र मनीष बैरवा 21 वर्ष निवासी बम्बूलिया को गिरफ्तार कर लिया है. इस टीम में इटावा एसएचओ रामबिलास मीना के साथ हैड कांस्टेबल रघुवीर, मलखान, कांस्टेबल राकेश, मोहर सिंह रहे.

Report: Himanshu Mittal

Trending news