Kota में खास ख्याल खास गाइडलाइन के साथ मम्मी-पापा रख रहे बच्चों को Omicron से सुरक्षित
X

Kota में खास ख्याल खास गाइडलाइन के साथ मम्मी-पापा रख रहे बच्चों को Omicron से सुरक्षित

एजुकेशन सिटी कोटा (Kota News) में अपने बच्चो का खास ख्याल खास गाइडलाइन के साथ मम्मी पापा रख रहे हैं.  

Kota में खास ख्याल खास गाइडलाइन के साथ मम्मी-पापा रख रहे बच्चों को Omicron से सुरक्षित

Kota: कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) के केस पूरी दुनिया के अलग-अलग देशों में सामने आ रहे हैं. वहीं, भारत में ओमीक्रॉन की एंट्री होते ही देश के अलग-अलग शहरो में बच्चों को ओमीक्रॉन से सुरक्षित रखने के लिए लोग अपने आप को अलर्ट पर ले आए हैं. एजुकेशन सिटी कोटा (Kota News) में अपने बच्चो का खास ख्याल खास गाइडलाइन के साथ मम्मी पापा रख रहे हैं.  

कोटा केआशीर्वाद आनंदम मल्टी स्टोरी के आशीष भार्गव राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) में डीएसीपी है. आशीष के दो बच्चे हैं, जिनमे बेटा पर्व जिसकी उम्र 8 साल जो क्लास 3 में है. वहीं, बेटी मनस्वी 13 साल जो क्लास 8 में है. दोनों बच्चो की हेल्थ को लेकर आशीष भार्गव और उनकी पत्नी सपना भार्गव ने बाकायदा पूरी गाइडलाइन (Corona Guidelines) तय की हुई है कि बच्चों को कोई भी वायरस अटैक न हो.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन का ब्लास्ट, 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

फिलहाल ओमीक्रॉन से सजग होते हुए दोनों बच्चो को स्कूल भेजना बंद कर दिया है तो सोसाइटी के पार्क में जाने के लिए भी तय किया हुआ है कि बिना मास्क के बच्चे नहीं जाएंगे और आने के बाद सैनिटाइजर से लेकर गर्म पानी से नहाएंगे. 

शर्मा परिवार से विनोद शर्मा कोचिंग संसथान में फैकल्टी है और इनकी पत्नी सोनू शर्मा हाउस वाइफ है. वहीं, इनके एक बेटा और एक बेटी है. ओमीक्रॉन के नाम के साथ बच्चो की हेल्थ से इनका भी नो कोम्प्रोमाईज है. इन्होने कोई विशेष पाबंदी अपने बच्चो पर नहीं लगाई है लेकिन अगर स्कूल और बच्चो को खेलने भेजते है तो बिना मास्क के नहीं भेजते है और सोशल डिस्टेंसिंग रखने की हिदायत और पूरी सजगता के साथ हाथों को सैनिटाइज करने के लिए बच्चों को बताया हुआ है. 

AD

इन सबके बीच देखा और समझा आपने डरना नहीं है और डराना भी नहीं बस थोड़ा अलर्ट और थोड़ा सजग रहिए कोविड गाइडलाइन की पालना कीजिए. निश्चित ही कोरोना की पहली वेव से लेकर दूसरी वेव के चेलेंज की तरह ओमीक्रॉन को हम एंट्री के साथ ही रोक पाएंगे. 

Trending news