Lok Sabha Election : CM भजनलाल पंजा को लेकर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ अटैक, दौसा में बोले- हनुमानजी की तरह मुट्ठी बंद करो फिर हाथ उठाओ
Advertisement

Lok Sabha Election : CM भजनलाल पंजा को लेकर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ अटैक, दौसा में बोले- हनुमानजी की तरह मुट्ठी बंद करो फिर हाथ उठाओ

Lok Sabha Election 2024 : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र के बहरावंडा गांव पहुंचे. जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम ने कहा यह पंजा मत दिखाओ, हनुमान जी की तरह मुट्ठी बंद करो और फिर हाथ उठाओ.

Lok Sabha Election : CM भजनलाल पंजा को लेकर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ अटैक, दौसा में बोले-  हनुमानजी की तरह मुट्ठी बंद करो फिर हाथ उठाओ

Lok Sabha Election 2024 : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र के बहरावंडा गांव पहुंचे. जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

सीएम ने कहा जिन को जनता ने 70 साल राज करने का मौका दिया, उन्होंने ही जनता को भ्रमित करने का काम किया. हम सपने नहीं हकीकत बुनते हैं इसलिए लोग मोदी को चुनते हैं.

सीएम ने कहा तत्कालीन सरकार ने पूर्वी राजस्थान की पानी की सबसे बड़ी समस्या ERCP योजना को लेकर 5 साल तक राजनीति की लेकिन हमने चुनावी संकल्प में ERCP को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का वादा किया था और हमारी सरकार के बनते ही हमने वह काम पूरा किया और जल्द ही ERCP की योजना मूर्त रूप लेगी माता बहने पानी के लिए दूर-दूर जाती है और सिंचाई के लिए किसान परेशान रहता है लेकिन अब समस्या खत्म हो गई क्षेत्र के छोटे बड़े बांध इस योजना से भरेंगे तो वही 280000 हेक्टेयर जमीन भी सिंचित होगी.

सीएम ने कहा मोदी की गारंटी पूर्वी राजस्थान को हरा भरा करेगी कांग्रेस सरकार ने इस योजना को लटकाने भटकाने और अटकाने का काम किया जनता को धोखे में रखा.

सीएम ने कहा कांग्रेस ने जमकर भ्रष्टाचार किया और अब कार्यवाही हो रही है तो कांग्रेस कहती है ईडी आ रही है और पकड़ में आ रहे हैं तो दिक्कत हो रही है 70 साल में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया. हर वर्ग को जाति में बांटकर कांग्रेस ने वोट की राजनीति की लेकिन 2014 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश में परिवर्तन दिख रहा है. देश विकास के नए आयाम छू रहा है तो दुनिया में देश का सम्मान हो रहा है.

मोदी जी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं हम जो संकल्प पत्र लेकर आए उसका एक-एक काम पूरा हो रहा है. चौधरी चरण सिंह कहते थे किसान का दर्द गरीब ही जान सकता है और मोदी ने वह दर्द जाना किसान सम्मान निधि के ₹6000 केंद्र सरकार सीधा किसानों के खातों में भेज रही है तो वहीं 2000 राज्य सरकार भी दे रही है. कांग्रेस के राज में 19 में से 17 पेपर लीक हुए जिसके चलते प्रदेश के युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया तबाह हो गया.

एक पिता बेटे को मेहनत मजदूरी कर पढ़ता है लेकिन जब परिणाम आता है तो आस टूटती है और पता लगता है कि पेपर लीक हो गया यह पाप कांग्रेस की सरकार ने किया.

हमने पेपर लीक मामले में कार्यवाही के लिए एसआईटी गठित की और अब तक 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन अभी तक वह लोग बाकी है जिनके इशारों पर यह पूरा खेल हुआ. राजस्थान शांति शक्ति और भक्ति का प्रदेश है लेकिन तत्कालीन सरकार ने यहां गैंगवार और अपराध को जन्म दिया.

हमने उसे खत्म करने के लिए भी एंटी गैंगस्टर फोर्स की टीम बनाई है सरकार बनते ही हमने एमएसपी की रेट बढ़ाई ताकि किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य मिल सके राजस्थान में पेट्रोल डीजल महंगा था हमने उसे भी कम किया बुजुर्गों की पेंशन में भी हमने इजाफा किया.

हमारी सरकार ने तीन माह में काम किया जिसमें हमने संकल्प पत्र के 45% वादे पूरे कर दिए और जो भी वादे हमने किए हैं वह एक-एक वादा पूरा होगा. सीएम ने कहा मुझे भरोसा है प्रदेश की 25 सीट पर फिर से कमल खिलेगा और हम जीत की हैट्रिक बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- Fake degree scam : पूरे राजस्थान में फैला है फर्जी डिग्री का काला कारोबार ! Back Date Degree जारी करने वालों के खिलाफ SOG का बड़ा एक्शन

सीएम ने सभा में आए लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. वही सीएम ने सभा में मौजूद लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान को लेकर जब हाथ उठाने की बात कही तो लोगों ने हाथ उठाया तो सीएम ने कहा यह पंजा मत दिखाओ इसने देश को गंजा कर दिया हनुमान जी की तरह मुट्ठी बंद करो और फिर हाथ उठाओ.

Trending news