डूंगरपुर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक का हुआ आयोजन,गांव चलो अभियान को लेकर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2084627

डूंगरपुर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक का हुआ आयोजन,गांव चलो अभियान को लेकर हुई चर्चा

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन शहर के विजयाराजे सिंध्या ऑडिटोरियम में किया गया.जिसका परिणाम विधानसभा चुनाव में देखा गया, वो तो ठीक हुआ कि सागवाड़ा सीट जीत गए जिससे हमारी नाक रह गई. 

गांव चलो अभियान

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन शहर के विजयाराजे सिंध्या ऑडिटोरियम में किया गया. बैठक में गांव चलो अभियान और लोकसभा चुनाव में मजबूती से जुटने को लेकर चर्चा की गई.

जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या  ने किया संबोधित 
जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा जिला प्रभारी कमलेश पुरोहित, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या, जनजाति मोर्चे के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हकरू महिडा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे . बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने कहा कि कई बूथ और मंडल के पदाधिकारी पार्टी की रीति नीति और निर्देशों की अवहेलना कर रहे है. जिसका परिणाम विधानसभा चुनाव में देखा गया, वो तो ठीक हुआ कि सागवाड़ा सीट जीत गए जिससे हमारी नाक रह गई. 

गांव चलो अभियान
पंड्या ने कहा कि, पार्टी से ऐसे पदाधिकारियों को बदलने के निर्देश मिल चुके है और इस पर काम शुरू कर दिया गया है. हालाकि की उन्होंने कहा की अभी भी सक्रीय होने का मौका दिया जा रहा है. इधर बैठक में गांव चलो अभियान के संयोजक बंसी कटारा ने कहा कि संगठन एक एक गांव में जाकर पुराने से पुराने कार्यकर्ता के साथ हम चाय पियेंगे, उन्हें फिर से सक्रिय करेंगे. इसके लिए जिले के सभी 1021 बूथ पर 5 स्थान चिन्हित करते हुए प्रचार किया जाएगा और पार्टी संबंधित भित्ति लेखन किया जायेगा.

 18 से 25 वर्ष तक के नए मतदाता
 जिससे केंद्र की सरकार की और से किए गए विकास कार्यों की जानकारी और उनका लाभ अंतिम छोर पर बैठे देशवासी को मिले. इधर बैठक में  जिला प्रभारी कमलेश पुरोहित ने कहा कि  18 से 25 वर्ष तक के नए मतदाताओं के नाम 6 फरवरी तक हर हाल में जोड़ दिए जाने है जिससे ज्यादा से ज्यादा राष्ट्रीय मानसिकता के युवा मतदान कर सके और इसकी जिम्मेदारी जिला स्तर पर दीनदयाल सिंह को दी गई है.

यह भी पढ़ें:अवैध बजरी परिवहन को लेकर एक्शन में प्रशासन,500 टन अवैध बजरी को किया जब्त

Trending news