कोटा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रह्ललाद गुंजन ने भरा नामांकन, कहा बीजेपी को हराना हमारा लक्ष्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2181701

कोटा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रह्ललाद गुंजन ने भरा नामांकन, कहा बीजेपी को हराना हमारा लक्ष्य

Kota News: राजस्थान के कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल की रैली के बाद सर्किट हाउस के नजदीक सभा हुई. जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Kota Congress candidate Prahlad Gunjan

Kota News: राजस्थान के कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल की रैली के बाद सर्किट हाउस के नजदीक सभा हुई. इस सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिस व्यक्ति ने हमारे नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की. जिसके साइन से सदस्यता खारिज हुई थी, उसको हराने का यह सही मौका है. ऐसे व्यक्ति को संसद नहीं पहुंचने देना है.

 

डोटासरा ने कहा कि ओम बिरला से बदला लेने का यह अच्छा मौका है. उसे जितने नहीं देंगे. ओम बिरला ने एक ही दिन में हमारे 150 सांसदों की सदस्यता रद्द की थी और 18 कानून पारित कर लिए थे. यह लोकतंत्र को खत्म करने के लिए अलोकतांत्रिक कार्य किया गया था.

हमारे नोट सीज कर सकते हैं, वोट नहीं - रंधावा : 

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि प्रहलाद गुंजल पूरी तरह से हमारे हो गए हैं और अब यह हमारे प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. यहां से जीत कर अब यह पार्लियामेंट में कांग्रेस की आवाज बुलंद करेंगे.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं मोदी सरकार को चुनौती देता चाहता हूं कि वह हमारे खातों को सीज कर सकती है. हमारे नोट सीज कर सकती है, लेकिन हमारे वोटों को सीज नहीं किया जा सकती. जिस तरह की भीड़ इस रैली में आई है, उससे साफ है कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और कोटा-बूंदी से प्रहलाद गुंजल को दिल्ली भेजने पर मुहर लगेगी.

ये भी पढ़ें- तिजारा में महिला और दो नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news