Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस के दावों को डिप्टी CM दीया कुमारी ने बताया खोखला,कहा- Congress को नकारेगी जनता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2211761

Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस के दावों को डिप्टी CM दीया कुमारी ने बताया खोखला,कहा- Congress को नकारेगी जनता

Lok Sabha chunav 2024: कांग्रेस के दावों को डिप्टी CM दीया कुमारी ने खोखला बताया. उन्होंने कहा कि Congress को जनता नकार देगी.

Diya Kumari

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत मतदान जारी है. लोग भीषण गर्मी में बढ़चढ़ कर मतदान करने मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. राजस्थान की 25 में से 12 सीटों पर मतदान जारी है. वहीं 13 सीटों पर मतदान 26 अप्रैल को होगा. इस बीच राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बड़ा बयान दिया है.

राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा,'' लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज अपने मताधिकार का प्रयोग किया. लोकतंत्र के इस महापर्व में आप भी भागीदार बनकर देश को विकसित राष्ट्र बनाने में सहयोग करें. मतदान हमारा परमकर्तव्य है और इसको पूरा करने के लिए हम सब मिलकर मतदान जरूर करें.''

वहीं उन्होंने बयान देते हुए कांग्रेस के दावों को खोखला बताया. उन्होंने कहा देश में आम जनता को गरीब बनाने का काम कांग्रेस ने किया है. जनता इस बार फिर कांग्रेस को नकार देगी.

दीया कुमारी ने कहा कि हमारी सरकार के कामकाज से राजस्थान की जनता संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सभी 25 सीटें जीत रहे हैं.उन्होंने बयान दिया कि पीएम मोदी की गारंटी पर देश की जनता भरोसा करती है और हमें विश्वास है कि NDA 400 पार इस बार करेगा.  

बता दें कि 19 अप्रैल यानी आज पहले चरण में गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझूनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है. इसके साथ ही इन सीटों पर मैदान में उतरे 114 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी.

Trending news