Lok Sabha Election 2024: 'मिशन 25' के लिए BJP के दिग्गज नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे, आज श्रीगंगानगर में जेपी नड्डा की प्रियंका बैलान के समर्थन में सभा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194193

Lok Sabha Election 2024: 'मिशन 25' के लिए BJP के दिग्गज नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे, आज श्रीगंगानगर में जेपी नड्डा की प्रियंका बैलान के समर्थन में सभा

Lok Sabha Election 2024: 'मिशन 25' के लिए BJP के दिग्गज नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे राजस्थान में हो रहे हैं. आज श्रीगंगानगर में जेपी नड्डा की प्रियंका बैलान के समर्थन में जनसभा होगी.

 

jp nadda

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: बीजेपी राजस्थान में मिशन 25 को साधने में लगी है. जिसके तहत राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए बीजेपी कमर कस के तैयारियां कर रही हैं. इसके तहत बीजेपी के बड़े नेताओं के दौरे राजस्थान में हो रहे हैं. पहले अमित शाह, फिर पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजस्थान आ रहे हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संगरिया में शाम 4:15 जनसभा को संबोधित करेंगे. जेपी नड्डा गंगानगर लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका बैलान के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा प्रदेश चुनाव सह प्रभारी विजया राहटकर सुबह 11 बजे संगरिया में प्रबुद्धजन सम्मेलन करेंगी. शाम 4:15 बजे जेपी नड्डा के साथ संगरिया में जनसभा में वह मौजूद रहेंगी. शाम 6 बजे गंगानगर लोकसभा कोर कमेटी की राहटकर बैठक लेंगी. 

जानकारी के अनुसार, प्रियंका बैलान (Priyanka Bailan) वर्तमान में अनूपगढ़ नगर परिषद की सभापति हैं. Priyanka Bailan भाजयुमो की प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुकीं है. बता दें, कि भारतीय जनता पर्टी ने 10 साल पहले उन्हें अनूपगढ़ सीट से विधानसभा का टिकट दे दिया था, लेकिन उस समय उनकी उम्र 25 साल से कम थी, जिसकी वजह से उन्हें टिकट लौटाना पड़ गया था. इसी के बाद से प्रियांका सुर्खियों में आई थीं.

बता दें, कि बीजेपी ने श्रीगंगानगर एससी (Sri Ganganagar SC) में प्रियंका बैलान को टिकट देकर सभी को चौंका दिया है. इस सीट पर भाजपा ने 4 बार के सांसद निहालचंद मेघवाल की जगह पर प्रियंका को टिकट दिया है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है, कि क्या प्रियंका कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप इंदौरा को मात दे पाएंगीं, या फिर कांग्रेस, बीजेपी के इस कदम का फायदा उठा लेगी?

सियासी गलियारों में चर्चा है कि महिला चेहरा होने की वजह से बीजेपी ने प्रियंका बैलान को टिकट दिया. साथ ही बीजेपी इस सीट पर नए चेहरे को उतराना चाहती थी.

 

Trending news