Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : आम चुनाव के घोषणा पत्र को लेकर लिए जाएंगे जनता से सुझाव- अर्जुन राम मेघवाल
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : आम चुनाव के घोषणा पत्र को लेकर लिए जाएंगे जनता से सुझाव- अर्जुन राम मेघवाल

Jaipur News : केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, कि आम चुनावों के घोषणा पत्र को लेकर चर्चा की जाएगी. घोषणा पत्र को लेकर जनता से सुझाव लिए जाएंगे. 

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : आम चुनाव के घोषणा पत्र को लेकर लिए जाएंगे जनता से सुझाव- अर्जुन राम मेघवाल

Jaipur : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर देश की सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल BJP के जयपुर मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने घोषणा पत्र समिति की बैठक बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, कि आम चुनावों के घोषणा पत्र को लेकर चर्चा की जाएगी. घोषणा पत्र को लेकर जनता से सुझाव लिए जाएंगे. सुझाव से पहले कार्यशालाएं आयोजित की जाएंगी.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल  (Arjun Ram Meghwal) ने राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, कि पता नहीं अशोक गहलोत क्या बोलते रहते हैं. उन्होंने पहले भी इस तरह के बयान दिए हैं. 

अशोक गहलोत को किया चैलेंज

राजस्थान में  बीजेपी की एक मजबूत सरकार है . मैं अशोक गहलोत को चैलेंज करता हूं, कि वो अपनी सरकार के कालखंड और हमारी सरकार के 2 महीने का कामकाज का आकलन करें. मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, कि मैं चैलेंज करता हूं वो आकर बहस करें. बता दें, कि राजस्थान के पूर्व सीएम गहलोत ने कहा था, कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेसी नेताओं पर ED का दबाव डालकर पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर रही है. अशोक गहलोत के इसी बयान पर मेघवाल ने हमला बोला है. मेघवाल ने आगे कहा, कि कांग्रेस में जो असंतोष होता है, उसे वो भांप नहीं पाते . दूसरों पर आरोप लगाते हैं. हिमाचल में क्या हुआ, सबको पता है.

अशोक गहलोत के किस बयान पर मचा बवाल 

दरअसल, देश में जल्द लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, और चुनाव से पहले कई राज्यों के नेता कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. जिसके बाद राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा था, कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस नेताओं के घर ED भेजकर उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर रही है. गहलोत के इस बयान के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने उन पर पलटवार किया था. अब केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल  (Arjun Ram Meghwal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Trending news