Lok Sabha Elections 2024: आज भूपेंद्र यादव के समर्थन में हरसोली में प्रचार करेंगे 'BJP चाणक्य' अमित शाह
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: आज भूपेंद्र यादव के समर्थन में हरसोली में प्रचार करेंगे 'BJP चाणक्य' अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के खैरथल के हरसोली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज अलवर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर जन समर्थन जुटाएंगे.  गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 4.15 बजे हरसोली आएंगे. हरसोली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

amit shah

Lok Sabha Election 2024: खैरथल के हरसोली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज अलवर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर जन समर्थन जुटाएंगे. अलवर लोकसभा चुनावी रण के बीच सभी पार्टियां अपने दिग्गज नेताओं के जरिए प्रचार प्रसार को धार देने में जुटी हुई है. कुछ दिन बाद होने वाले चुनाव से पहले जमकर जनसभाओं और रैलियों के माध्यम से जनता के बीच वोट बैंक को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मरुधरा दौरे पर रहेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 4.15 बजे हरसोली आएंगे. हरसोली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. हरसौली के तिनकरूड़ी फार्म हाउस के सामने चुनावी सभा होगी. भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. किशनगढ़बास सहित जिलेभर से जनसभा में लोग पहुंचेंगे. इस दरमियान वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत दोनों जिलों के जिला अध्यक्ष बहरोड़ विधायक डॉक्टर जसवंत यादव तिजारा विधायक महंत बालक नाथ योगी मुंडावर प्रत्याशी रहे मनजीत धर्मपाल चौधरी और पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा जय आहूजा सहित तमाम भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. 

वोटों की गिनती 4 जून को होगी. अलवर लोकसभा सीट पर लगातार दो बार से भाजपा का दबदबा चला आ रहा है. इस बार भी भाजपा हैट्रिक लगाने का प्रयास कर रही है. वहीं कांग्रेस भी इस बार अलवर लोकसभा सीट पर युवा चेहरे ललित यादव को उतार कर जीत की चौसर बैठा रही है. दोनों ही पार्टियों की ओर से दिग्गज नेताओं से सभा और प्रचार कराकर जनसमर्थन जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. वही बसपा के फजल हुसैन भी दोनों ही दलों के बीच अपनी पकड़ बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

 

Trending news