राजस्थान में विधायक खरीद-फरोख्त का मामला: ACB की टीम पहुंची मानेसर

राजस्थान में राजनीतिक घमासान के बीच एसीबी की टीम शुक्रवार को मानेसर स्थित आईटीसी भारत और बेस्ट वेस्टर्न होटल में विधायकों को समन तालीम करवाने पहुंची.

राजस्थान में विधायक खरीद-फरोख्त का मामला: ACB की टीम पहुंची मानेसर
फाइल फोटो

मनोहर विश्नोईमानेसर: राजस्थान में राजनीतिक घमासान के बीच एसीबी की टीम शुक्रवार को मानेसर स्थित आईटीसी भारत और बेस्ट वेस्टर्न होटल में विधायकों को समन तालीम करवाने पहुंची. विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को समन तामील करवाने एसीबी की टीम सबसे पहले आईटीसी भारत होटल पहुंची जहां होटल प्रबंधन ने दोनों विधायकों के यहां नहीं होने की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: BSP विधायकों मामले में CM गहलोत ने मायावती को लेकर कही बड़ी बात...

ITC भारत में एसीबी ने भी होटल के कागजात खंगाले जिसमें भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के रुकने की जानकारी नहीं मिली. उसके बाद एसीबी की टीम एक दूसरी होटल बेस्ट वेस्टर्न होटल पहुंची, लेकिन यहां होटल प्रबंधन ने उन्हें प्रवेश करने से ही मना कर दिया. एसीबी की टीम को बेस्ट वेस्टर्न होटल के रिसेप्शन पर ही रोक लिया गया. होटल के मैनेजर ने ACB को एन्ट्री और विधायकों के यहां ठहरे होने से इनकार किया.

सालेह मोहम्मद ने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह से समन तामील करवाने के लिए हमारी टीम सबसे पहले आईटीसी भारत पहुंची थी जहां दोनों विधायक नहीं पाए गए. उसके बाद टीम बेस्ट वेस्टर्न होटल पहुंची थी, लेकिन यहां पर होटल मैनेजमेंट ने प्रवेश करने से रोक दिया. DSP ने कहा कि होटेल मैनेजर ने विधायकों के यहां नहीं ठहरे होने की जानकारी लिखित में दी है.

होटल मैनेजर अंजनीसेन गुप्ता ने कहा कि ऐसे हम किसी को भी होटल के अंदर जाने की परमिशन नहीं दे सकते. अगर होटल के अंदर प्रवेश करना है तो यहां के लोकल एसपी से परमिशन लेनी होगी. इसके बात होटल मैनेजर ने साले मोहम्मद को लिखित में कहा कि यहां विधायक नहीं ठहरे हुए हैं. दोनों जगह विधायकों का समन तामील करवाने वाला नहीं मिलने के बाद एसीबी की टीम खाली हाथ वापस लौट गई.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में पाक विस्थापितों को मिली भारतीय नागरिकता, लगाए 'भारत माता की जय' के नारे