Jaipur News: कालाडेरा में हुए मर्डर का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, जंगल में फेंका था शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220342

Jaipur News: कालाडेरा में हुए मर्डर का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, जंगल में फेंका था शव

Jaipur News:  जयपुर जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने मर्डर केस में महज 24 घंटे के अंदर खुलाशा किया है. पकड़े गए आरोपियों से  पूछताछ जारी है, रुपये के लेन देन में आरोपियों ने हत्या करना कबूल किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaipur News: जयपुर जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने नरेंद्र अटल की हत्या के मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया हैं.पुलिस ने हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जयपुर ग्रामीण एसपी शांतनु कुमार सिंह ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस टीमों का गठन किया. कालाडेरा थानाधिकारी नरेश कंवर के नेतृत्व में बनी पुलिस टीमों ने 24 घंटे में हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं गांव में शोक की लहर है. हर जगह इसी हत्याकांड की चर्चा हो रही है. 

अपनी गाड़ी में बिठाकर फिर ले गए

 गोविंदगढ़ सीओ राजेश जांगिड़ ने बताया कि आरोपी बंशी सेठी,मुकेश अटल,विकास अटल को गिरफ्तार किया गया हैं. तीनों आरोपियों ने पहले नरेंद्र को सुबह शराब पिलाई और बाद में शाम को अपनी गाड़ी में बिठाकर फिर ले गए.

योजना के मुताबिक उसकी हत्या कर दी

 शाम को भी शराब पिलाई और बाद में गाड़ी में ही गला दबाकर नरेंद्र की हत्या कर दी और कालाडेरा के नरसिंहपुरा गांव के जंगल में शव को फेंक दिया. गोविंदगढ़ सीओ राजेश जांगिड़ ने बताया कि मृतक नरेंद्र ने आरोपियों को कुछ रुपए उधार दे रखे थे. उधार के रुपयों का तकादा करने के लिए जब मृतक गया तो आरोपियों ने उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई, और योजना के मुताबिक उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- Alwar News: फ्लैट की दसवीं मंजिल पर मौत का मंजर, दरवाजा टूटा तो मिले मां-बेटी के शव, मचा हड़कंप

 

Trending news