close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान के बीजेपी कार्यालय में मोदी साड़ी बनी नया आकर्षण, महिला कार्यकर्ता उत्साहित

ये मोदी साड़ियां विभिन्न डिजाइनों में आ रही हैं. जहां एक डिजायन मेक इन इंडिया अभियान को दिखाती हैं और उस पर  पीएम मोदी की तस्वीरें हैं

राजस्थान के बीजेपी कार्यालय में मोदी साड़ी बनी नया आकर्षण, महिला कार्यकर्ता उत्साहित
अन्य साड़ियों में कमल और मोदी की तस्वीर छपी है

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मुख्यालय पर इसकी वन-स्टॉप शॉप पर शनिवार को मोदी साड़ी का नया कलेक्शन आया है. साड़ी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) की तस्वीरें हैं और ये साड़ियां लोगों में खासी पसंद की जा रही हैं.

ये मोदी साड़ियां विभिन्न डिजाइनों में आ रही हैं. जहां एक डिजायन मेक इन इंडिया अभियान को दिखाती हैं और उस पर पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीरें हैं, वहीं अन्य साड़ियों में कमल और मोदी की तस्वीर छपी है.

हाल ही में खुली दुकान पर मोदी की तस्वीरों के साथ कई अन्य वस्तुएं भी हैं जैसे चेन, पेंडेंट्स, लॉकेट, ब्रूशेज, क्लचेज, दुपट्टे, हैलमेट, कॉफी मग और चूड़ियां हैं. भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता विशेष रूप से मोदी साड़ी के लिए उत्साहित हैं.

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु शर्मा ने मीडिया से कहा, 'साड़ी बहुत आकर्षक लग रही है और यह मोदी प्रशंसकों में लोकप्रिय जरूर होगी. लोगों को प्रभावित करने के लिए हम ये साड़ियां आगामी कार्यक्रमों में जरूर पहनेंगे.'

अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करने के साथ-साथ अच्छे व्यवसाय की उम्मीद कर रहे दुकानदार श्याम राजेश गुप्ता ने कहा, 'उम्मीद है कि इस नए आयटम को लेने के लिए हमारी दुकान पर काफी लोग आएंगे'.

(इनपुट-आईएएनएस)