BJP ने बिजली, पानी और भ्रष्टाचार की समस्याओं को लेकर नारेबाजी के साथ किया प्रदर्शन
Advertisement

BJP ने बिजली, पानी और भ्रष्टाचार की समस्याओं को लेकर नारेबाजी के साथ किया प्रदर्शन

ज्ञापन में बताया कि भीषण गर्मी के बीच इन दिनों सबसे ज्यादा परेशानी विद्युत विभाग द्वारा की जा रही अघोषित बिजली कटौती और अपर्याप्त रूप से हो रही जलापूर्ति की है.

BJP ने बिजली, पानी और भ्रष्टाचार की समस्याओं को लेकर नारेबाजी के साथ किया प्रदर्शन

Ladnun: भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा शुक्रवार को बिजली पानी और नगरपालिका में भ्रष्टाचार की समस्याओं को लेकर जमकर नारेबाज़ी करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया. उपखंड कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार सुरेंद्र भास्कर को ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें- बसेड़ी में भीषण गर्मी का कहर, जाम लगने की समस्या बढ़ा रही आमजन की परेशानी

ज्ञापन में बताया कि भीषण गर्मी के बीच इन दिनों सबसे ज्यादा परेशानी विद्युत विभाग द्वारा की जा रही अघोषित बिजली कटौती और अपर्याप्त रूप से हो रही जलापूर्ति की है. वर्तमान में क्षेत्र में बिजली विभाग की लापरवाही इतनी है कि कही पोल गिर रहे हैं तो कई तार लटक रहे हैं. इसी प्रकार जल की किल्लत के चलते सप्ताह भर से नल नहीं आता है और जब आता है तो कुछ ही समय मे पुनः चला जाता है.

नगरपालिका में भ्रष्टाचार के आरोप
इसी प्रकार बिजली पानी के अतिरिक्त बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका को भ्रष्टाचार का गढ़ बताते हुए आरोप लगाए की यहां अधिकांश कार्यों में बिना पारदर्शिता के पर्दे के पीछे से अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से टेंडर सहित अन्य प्रक्रिया में स्पष्ट धांधली नजर आ रही है, जिसकी निष्पक्ष रूप से जांच की जानी चाहिए.

एसबीआई बैंक से असंतोष
वहीं, ज्ञापन के जरिए शहर के आमजन से जुड़ी एक और समस्या एसबीआई बैंकिंग को लेकर भी अपनी शिकायत रखी गई है. ज्ञापन में बताया कि यह बैंक वर्तमान में फर्स्ट फ्लोर पर उपलब्ध है. इस कारण वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांगजनों को पेंशन सहित अन्य योजनाओं के लिए भारी भीड़ में बिना लिफ्ट के काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इस बैंक को अन्यत्र शिफ्ट की जाने की मांग भी की जा रही है. गौरतलब है कि पर्याप्त पार्किंग व्यवस्था के अभाव में भी यहा यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है.

ज्ञापन देने में ये रहे शामिल
बीजेपी जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह ओड़िन्ट, उपाध्यक्ष अंजना शर्मा, नगर निकाय प्रकोष्ठ जिला संयोजक जगदीश प्रसाद पारीक, शहर मण्डल अध्यक्ष मुरलीधर सोनी, जिला मीडिया प्रभारी बनवारी शर्मा, महिला मोर्चा जिला मंत्री सुनीता वर्मा, पूर्व वाइस चेयरमैन भाणु खान टाक, महामंत्री राजेश शर्मा, ओमसिंह मोहिल, महिला मोर्चा अध्यक्ष रेणु कोचर, मीडिया प्रभारी रामसिंह रेगर, प्रेमदास स्वामी, कसुम्बी मण्डल महामंत्री ईश्वरराम मेघवाल, सोशल मीडिया संयोजक रमेशसिंह राठौड़, मदनगोपाल नवहाल, पार्षद मंजू रेगर, विजयलक्ष्मी पारीक, नगरपालिका प्रतिपक्ष नेता लूणकरण शर्मा, मोहनसिंह चौहान, दिलीप कुमार टाक, एससी मोर्चा अध्यक्ष गंगाराम रेगर, युवा मोर्चा अध्यक्ष चेतन भोजक, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष प्रेमसुख जांगिड़, पूनमचन्द मारोठिया, बलजी बिसायती, मुरलीमनोहर जांगिड़, रूबल बड़जात्या, अनिता भोजक, कंचन नागपुरिया, विकास सोनी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

रिपोर्टर - हनुमान तंवर

 

Trending news