नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 143 यूनिट रक्तदान हुआ
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 143 यूनिट रक्तदान हुआ

नागौर जिले के परबतसर में  प्रदेश के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ.जानकारी के लिए आपको बता दे कि गुरुवार को भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ का जन्मदिन है.

 

 परबतसर में भाजपा द्वारा आयोजित किया गया रक्तदान शिविर.

परबतसर: नागौर जिले के परबतसर में  प्रदेश के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. जानकारी के लिए आपको बता दे कि गुरुवार को भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ का जन्मदिन है.ऐसे में राजेंद्र राठौड़ के समर्थकों और बीजेपी  में जबरदस्त उत्साह का माहौल है.पार्टी के कार्यकर्ता  ने इस अवसर को अलग-अलग सेवा कार्य करके नेता का जन्मदिन मना रहे हैं.कार्यकर्ताओं में उत्साह इतना है कि वह जन्मदिन से एक दिन पहले से ही सेवा कार्य करना शुरु कर दिया है. प्रदेश के पूर्व मंत्री और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ के जन्मदिन पर बुधवार को गिंगोली रोड स्थित जयमल छात्रावास में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर आयोजित किया.

 यह भी पढ़ें-  कांजी हाउस में 125 से अधिक गोवंश की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, कार्रवाई की मांग हुई तेज

भाजपा के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया ने बताया की शिविर में कुल 176 रक्तदाताओं का पंजीकरण हुआ. कार्यकर्ताओ ने उत्साह से भाग लेकर 143 यूनिट रक्तदान किया. इसी रक्तदान में पार्षद सुभाष पारीक में 20वीं बार रक्तदान किया है.पार्षद सुभाष पारीक ने बताया कि रक्तदान हर इंसान को करना चाहिए.रक्तदान महादान है, आपके द्वारा किये गए रक्तदान से किसी इंसान की जिंदगी बच सकती है. दौरान श्याम ब्लड बैंक कुचामन व डॉ. जयपाल ब्लड बैंक जयपुर की टीमों ने खून का संग्रहण किया. वहीं, रक्तदान करने वाले रक्तवीरों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

इस दौरान नागौर देहात जिला अध्यक्ष गिरिराज पारीक,नगरपालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश सेन,मंडल अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा, मोनू सिंह नेनिया,पार्षद पूनम चंद शर्मा,पार्षद सुभाष पारीक सहित बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे.

Report-Hanuman Tanwar

Trending news