सीकर हत्याकांड में मृतक परिवार को आर्थिक मदद और नौकरी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन
Advertisement

सीकर हत्याकांड में मृतक परिवार को आर्थिक मदद और नौकरी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन

 सीकर में राजू ठेहठ हत्याकांड में नागौर जिले के जायल तहसील के ताराचन्द कड़वासरा को गोली मारकर हत्या करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. रविवार को सर्वसम्माज द्वारा 2 घण्टे जायल बाजार बंद रखा और तहसील परिसर के सामने धरना देकर आक्रोश जताया.

सीकर हत्याकांड में मृतक परिवार को आर्थिक मदद और नौकरी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन

नागौर: सीकर में राजू ठेहठ हत्याकांड में नागौर जिले के जायल तहसील के ताराचन्द कड़वासरा को गोली मारकर हत्या करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. रविवार को सर्वसम्माज द्वारा 2 घण्टे जायल बाजार बंद रखा और तहसील परिसर के सामने धरना देकर आक्रोश जताया. शनिवार को सीकर में हुए राजू ठेहठ हत्याकांड में हत्यारों ने जायल तहसील  के दोतिना गांव निवासी मृतक ताराचन्द कड़वासरा को गोली मार दी. इसमें उसकी मौके पर मौत हो गई. इस घटना से उनके गांव में आक्रोश है. लोगों ने परिवार को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

सर्वसम्माज के बनेर तले लोगों ने परिवार को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर प्रदर्शन कर उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश वर्मा को ज्ञापन सौपकर परिवार को प्रथम श्रेणी की नौकरी ओर मृतक की बेटी को एमबीबीएस की आरक्षित सीट पर प्रवेश सहित परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिये राजस्थान सरकार से आर्थिक सहयोग के रूप में 5 करोड़ रुपये की राशि देने की मांग की.

इस दौरान भाजपा जिला सयोजक रामधन पोटलिया, सरपंच संघ ब्लॉक अध्यक्ष महिपाल गोदारा, विकास समिति के रामस्वरूप काकाणी, सन्त नानक दास महाराज ,बुधाराम गर्वा, मुगनाराम गोदारा, स्कूल एशोसिएशन के भोमसिंह लोमरोड़, खिंयाला सरपंच बेनिगोपाल रतावा, सुरेश मेघवाल, हिम्मताराम बावरी आदि मौजूद रहे.

REPORTER - DAMODAR INANIYAN

Trending news