नागौर कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग, गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358568

नागौर कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग, गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या, देखें वीडियो

 कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग की सनसनीखेज घटना सामने आई है. गैंगवार में हरियाणा के गैंगस्टर संदीप शेट्टी पर नौ राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें शेट्टी की मौके पर मौत हो गई. वहीं, शेट्टी के साथी रवि पूनिया और धर्मवीर पूनिया सहित एक वकील घायल हो गए.

नागौर कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग, गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या, देखें वीडियो

नागौर: कोर्ट के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग की सनसनीखेज घटना सामने आई है. गैंगवार में हरियाणा के गैंगस्टर संदीप शेट्टी पर नौ राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें शेट्टी की मौके पर मौत हो गई. वहीं, शेट्टी के साथी रवि पूनिया और धर्मवीर पूनिया सहित एक वकील घायल हो गए. पुलिस ने मौके से कारतूस के खाली खोखे बरामद किए हैं. दिनदहाड़े कोर्ट के बाहर हुई इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई.

कोर्ट के बाहर हुई इस घटना के चंद ही मिनटों में बदमाश मौके से भाग निकले. वहीं, पुलिस ने भी पूरे इलाके में स्थगन नाकाबंदी कर दी है साथ ही घटना के तुरंत बाद एसपी राममूर्ति जोशी एडिशनल एसपी राजेश मीणा सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: 'अल्लाह हू अकबर' कहकर पिता ने बेटे को समुद्र में फेंका, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

फायरिंग में एक वकील भी घायल

इस मामले में गैंगस्टर संदीप शेट्टी को कई गोलियां लगी, वही शेट्टी के दो साथी को भी गोली लगी है. साथ ही एक गोली कोर्ट के बाहर खड़े एक वकील को भी गोली छूकर निकल गई. यह पूरी घटना इतनी तेज गति से हुई थी कोर्ट के भीतर खड़े वकीलों वहां मौजूद भीड़ को भी पता नहीं चला. फायरिंग की आवाज एक के बाद एक करके कई बार आई और इसके तुरंत बाद गैंगस्टर संदीप शेट्टी को खून से लथपथ जमीन पर गिर गया. इसके बाद गैंगस्टर संदीप शेट्टी के साथी उसे नागौर के जेएलएन अस्पताल ले गए. जहां संदीप शेट्टी की मौत हो गई. 

पेशी पर आया था गैंगेस्टर शेट्टी
इस पूरे मामले को एक बड़े गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है. संदीप शेट्टी हरियाणा का नामी गैंगस्टर था और नागौर के एक हत्याकांड के मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई थी, कुछ समय पहले ही उसकी जमानत हुई और आज पेशी पर नागौर कोर्ट आया था. यहां गैंगवार में उसे कई गोलियां लगी.

यह भी पढ़ें: चीतों के भोजन के लिए चीतल और हिरण परोसने पर बवाल, विश्नोई समाज ने पीएम को लिखा पत्र

गैंगेस्टर की हत्या पर सांसद हनुमान बेनीवाल बोले- प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर

नागौर शहर में न्यायालय परिसर में सरे आम फायरिंग करके एक व्यक्ति की हत्या कर देने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक का आवास इस न्यायालय परिसर से महज 50 मीटर और कलेक्टर, एसपी का कार्यालय महज वहां से 100 मीटर दूर है.ऐसे में इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी तय की जाए. वहीं, उन्होंने कहा कि नागौर सहित प्रदेश में बढ़ते अपराध चिंता का विषय है और प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है.  इस प्रकार की घटनाएं राजस्थान में जंगलराज होने का प्रमाण है .

इसके साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने नागौर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया. वहीं, पुलिस ने पूरी घटनाक्रम को लेकर जिले सहित प्रदेशभर में नाकाबंदी करवाई और पुलिस की अलग अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

Reporter- Damodar Inaniya 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news