पूर्व मंत्री ने पुलिस पर लगाए नशे के कारोबार में मिलीभगत के आरोप, CM से की मांग
Advertisement

पूर्व मंत्री ने पुलिस पर लगाए नशे के कारोबार में मिलीभगत के आरोप, CM से की मांग

किलक ने साफ तौर पर कहा कि डेगाना पुलिस थानाधिकारी की गंभीर लापरवाही व मिलीभगत से पूरे डेगाना क्षेत्र में नशे का कारोबार युवाओं में जमकर फैला हुआ है. 

किलक ने पुलिस पर लगाए नशे के कारोबार में मिलीभगत के आरोप.

डेगाना: पूर्व मंत्री किलक ने प्रतिबंधित नशे के कारोबार पर पुलिस पर मिलीभगत के गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही उपखंड अधिकारी पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं. भ्रष्टाचार व मिलीभगत के पुख्ता सबूत होने के भी कही बात, सात दिवस के बाद अधिकारियों को नहीं हटाने पर होगा आंदोलन

उपखण्ड अधिकारी चौधरी ने सभी आरोपो को बताया निराधार-जांच करवाने की कही बात.

डेगाना: डेगाना क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरियों सहित प्रतिबंधित नशे के कारोबार को लेकर पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने डेगाना पुलिस पर बरसते हुए जमकर गंभीर आरोप लगाएं. भाजपा कार्यालय एमपी हवेली में पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस व प्रशासन पर गरजते हुए गंभीर आरोपों की झड़ी लगा दी. 

पूर्व मंत्री किलक ने बताया कि पिछले कई सालों से लगातार जहां डेगाना क्षेत्र में लगातार चोरियां बढ़ रही है. तो वहीं गत दिवस ही गांव दागड़ी में 4 स्थानों पर चोरी की घटना हुई है. इससे पहले डेगाना में हुई कई चोरियों की घटनाओं का आज तक कोई खुलासा नहीं हो पाया. इसके साथ ही उन्होंने प्रतिबंधित नशे के कारोबार को डेगाना शहर व ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से फलने फूलने के गंभीर आरोप लगाए. 

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि डेगाना पुलिस थानाधिकारी की गंभीर लापरवाही व मिलीभगत से पूरे डेगाना क्षेत्र में नशे का कारोबार युवाओं में जमकर फैला हुआ है. इसके लिए बाकायदा पुलिस की मिलीभगत से नशे का कारोबार फल-फूल रहा है. इसकी जकड़न में युवा पीढ़ी आ रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि चोरी की घटनाओं में पीड़ित पक्ष के खिलाफ नियम के विरुद्ध तरीके से 151 के तहत बंद कर मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि प्रतिबंधित नशे के कारोबार से लिप्त लोगों से पुलिस की मिलीभगत से जमकर यह कारोबार किया जा रहा है. इसको लेकर पूरे मामले की जांच एटीएस या एसओजी से करवाने की मांग की गई है. जिसमें पुलिस की मिलीभगत सामने आ जाएगी, इसके साथ ही उन्होंने उनके पास पुख्ता प्रमाण होने की भी बात कही है. मुख्यमंत्री व एसपी नागौर को ज्ञापन भेजकर तुरंत थानाधिकारी को हटाने की मांग है.

SDM को तुरंत हटाने की की मांग
पूर्व मंत्री अजयसिंह किलक ने डेगाना उपखंड अधिकारी पर भी गंभीर भ्रष्टाचार व आमजन के कार्यों को लेकर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने मुख्यमंत्री व कलेक्टर को भेजे ज्ञापन में बताया कि उपखंड अधिकारी द्वारा गत दिनों आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान में जमकर रोजमर्रा के न्यायिक निर्णयों में भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं. 

उन्होंने इस मामले को लेकर राजस्व मंडल अजमेर के वरिष्ठ सदस्य से इसकी संपूर्ण जांच करवाने की भी मांग की है. जांच में उनके पास लगभग 50 लोगों व पीडितों के सबूत है, वो पेश करेंगे.

(इनपुट-दामोदर ईनाणियां)

Trending news