रियांबड़ी में पुलिस अधीक्षक ने किया चौकी का निरीक्षण, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225050

रियांबड़ी में पुलिस अधीक्षक ने किया चौकी का निरीक्षण, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

नागौर जिले के मेड़ता उपखंड के रियांबड़ी पुलिस चौकी के  पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने क्षेत्र में कानून व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की . इस दौरान नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने मुख्य मामलों पर जानकारियां भी दी.  

रियांबड़ी  में पुलिस अधीक्षक ने किया चौकी का निरीक्षण, अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

Merta: नागौर जिले के मेड़ता उपखंड के रियांबड़ी पुलिस चौकी के  पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने क्षेत्र में कानून व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की . इस दौरान नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने मुख्य मामलों पर जानकारियां भी दी.  

सामान्य अपराधियों के धोरा से सम्बंधित अधिकारीयों को सतर्क रहकर के अपराध की जल्द खुलासा करने ,कानून व्यवस्था माकूल रखने, जन समस्याओं के निस्तारण समय पर करने को लेकर आज पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली ‌ साथ सभी थाना प्रभारियों और सीओ को अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये.

वहीं, पुलिस अधीक्षक ने अवैध बजरी खनन की रोकथाम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, अवैध बजरी खनन की शिकायतें लगातार क्षेत्र से प्राप्त होती रहती हैं. इसकी रोकथाम के लिए उपखण्ड अधिकारी के नेतृत्व में टास्क फोर्स बनी हुई हैं, माईनिंग विभाग ,राजस्व विभाग,पुलिस विभाग ये समय समय पर कार्रवाई होती रहती हैं.कई बार खुले में अवैध बजरी का ट्रैफिक चलता है. पुलिस विभाग इंडिपेंडेंट कार्रवाई करते हैं. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. जहा से अवैध बजरी का उद्गम स्थान है जहां एसडीएम ,जिला प्रशासन से ,माईनिंग विभाग से सम्पर्क करके प्रभावी अंकुश लगाने की कार्रवाई करेंगे.

विवाहित को भगा ले जाने के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, पिछले  दिनों रियांबड़ी में विवाहिता को भगा ले जाने के बाद लोगो ने धरना प्रदर्शन किया. उस अपराध की समीक्षा की गई. उसमें अभी तक किए गए प्रयासों की समीक्षा की गई. पुलिस की टीमें तलाश में लगी हुई हैं.  

इस दौरान डेगानां सीओ नन्दलाल सैनी, मेडता सीओ मदनलाल जैफ, सी आई राजवीर सिंह,डेगानां सीआई  सुभाषचंद्र,थांवला एस एच ओ हीरालाल वर्मा, पादूकलां एस एच ओ  सुमन चौधरी सहित अधिकारीयों से कानून व्यवस्था,आपराधिक स्थिति की समीक्षा की गई ओर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

Reporter: Damodar Inaniya

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news