खींवसर: चंद पैसों की खातिर बाप ने की बेटी को बेचने की कोशिश, 2 अन्य समेत गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1133470

खींवसर: चंद पैसों की खातिर बाप ने की बेटी को बेचने की कोशिश, 2 अन्य समेत गिरफ्तार

11 मार्च को कुचेरा पुलिस थाने के पास सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश की एक नाबालिग लड़की खजवाना में मिली है‌. इस बारे कुचेरा पुलिस टीम द्वारा बालिका को संरक्षण में लेकर वन स्टॉप सेंटर नागौर पर काउंसलिंग और परामर्श के लिए आवासित करवाई गई. 

खींवसर: चंद पैसों की खातिर बाप ने की बेटी को बेचने की कोशिश, 2 अन्य समेत गिरफ्तार

Kheenvsar: नागौर जिले के कुचेरा थाने में नाबालिग बेटी को बेचने का मामला सामने आया. कुचेरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया. 

कुचेरा थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने कार्रवाई करते हुए बालिका के दिए पर्चा बयानों के आधार पर जांच करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें से उत्तर प्रदेश निवासी नाबालिग लड़की के पिता और खरीदार असावरी निवासी सुरेश मेघवाल और राजूराम मेघवाल को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- Horoscope 25 March 2022: वृषभ, मिथुन और कुंभ राशि की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

 

बता दें कि 11 मार्च को कुचेरा पुलिस थाने के पास सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश की एक नाबालिग लड़की खजवाना में मिली है‌. इस बारे कुचेरा पुलिस टीम द्वारा बालिका को संरक्षण में लेकर वन स्टॉप सेंटर नागौर पर काउंसलिंग और परामर्श के लिए आवासित करवाई गई. मानव तस्करी प्रकोष्ठ नागौर प्रभारी द्वारा नाबालिग बालिका की काउंसलिंग व परामर्श करवाई गई. बालिका ने इस दौरान अपने पिता द्वारा 2 लाख रुपए में बेचने की बात कही, जिस पर कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह ने मय जाब्ता महिला कॉन्स्टेबल के वन स्टॉप सखी सेंटर नागौर में बालिका के पर्चा बयान लिए. 

पर्चा बयान में बालिका ने बताया कि पिता गांव की महिला ने उसे खजवाना में असावरी निवासी सुरेश और राजू मेघवाल से 2 लाख रुपये लेकर उस बेच दिया, जिन्होंने उसे अपहरण कर बंद कमरे में रखा. जहां से वह मौका देख कर भाग करें खजवाना गांव आ गई. इसके बाद पुलिस ने नाबालिक बालिका के पिता और असावरी निवासी सुरेश और राजूराम मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस द्वारा अब तीन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. तीनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां

 

Trending news