कांग्रेस कार्यालय में बैठक आयोजित, ब्लॉक शहर और ग्रामीण संगठन के चुनाव को लेकर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201676

कांग्रेस कार्यालय में बैठक आयोजित, ब्लॉक शहर और ग्रामीण संगठन के चुनाव को लेकर चर्चा

नागौर जिले के मकराना शहर के चमनपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में रविवार को ब्लॉक शहर और ग्रामीण संगठनों के चुनाव को लेकर नागौर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई.

बैठक आयोजित

Makrana: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना शहर के चमनपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में रविवार को ब्लॉक शहर और ग्रामीण संगठनों के चुनाव को लेकर नागौर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई.

बता दें कि कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा मकराना शहर ब्लॉक संगठन चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारी रमेश शर्मा और मकराना ग्रामीण ब्लॉक संगठन के चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारी हारून रशीद लालपुर ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान बैठक में मौजूद कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति जाहिर करते हुए नागौर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत द्वारा नामों के चयन करने हेतु सहमति दी है. 

बैठक को चुनाव अधिकारी हारून रशीद लालपुर, कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत, नगर परिषद मकराना के कार्यवाहक सभापति अब्दुल सलाम भाटी, ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट भंवराराम डूडी, पीसीसी सदस्य भुराराम डूडी, बिरदाराम नायक, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष गीता सोलंकी, कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के मोहम्मद असलम चौधरी सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया और कहा कि कांग्रेस में संगठन के चुनाव होते हैं जबकि भाजपा द्वारा ऐसे ही पदाधिकारियों का चयन कर लिया जाता है. 

चुनाव अधिकारी रमेश शर्मा ने बताया है कि ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकारिणी, जिला कार्यकारिणी के 6 सदस्य और पीसीसी के सदस्य के चुनाव हेतु बैठक ली है और सार्वजनिक स्थान पर चुनाव के आवेदन मांगे जाने और चुनाव कराए जाने हेतु सूचना चस्पा किया गया है. निर्धारित समय पर प्राप्त आवेदनों के आधार पर चुनाव पत्र प्राप्त नहीं होने के कारण चुनाव निर्विरोध संपन्न करवाए गए. 

निर्वाचित ब्लॉक अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारिणी सदस्य और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य में निर्वाचित व्यक्तियों द्वारा निर्धारित प्रपत्र में भरकर चुनाव प्राधिकरण के निर्देशानुसार लिफाफा बंद कर पीआरओ कार्यालय में जमा करवाए जाएंगे. इस दौरान अनवर अली गहलोत, दिलीप सिंह चौहान, दिलीप सिंह गैलासर, मोहम्मद उमर सिसोदिया, मोहम्मद अयूब गैसावत, मोहम्मद शफी उर्फ बबलू गैसावत, शबीर अहमद खलीफा, विक्रम सिंह जूसरी, मोहम्मद आदिल चौहान, सोहनलाल धोलिया, नाथू राम मेघवाल सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे.

Report: Damodar Inaniya

यह भी पढ़ें - पत्रकारों पर हुए हमले के विरोध में CM के नाम सौंपा गया ज्ञापन, सख्त कार्रवाई की मांग

Trending news