Nagaur News: श्रद्धालुओं पर भारी पड़ा CM का सिक्योरिटी प्रोटोकॉल, मीडिया को भी कवरेज से रोका, नहीं मिली मंदिर में एंट्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2378240

Nagaur News: श्रद्धालुओं पर भारी पड़ा CM का सिक्योरिटी प्रोटोकॉल, मीडिया को भी कवरेज से रोका, नहीं मिली मंदिर में एंट्री

Nagaur News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मीरा महोत्सव शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने के कार्यक्रम ने हजारों श्रद्धालुओं को इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने दिया. बाद में संयोग कुछ ऐसा बैठा कि न तो सीएम इस कार्यक्रम में शामिल हो पाए और न ही उनके सिक्योरिटी प्रोटोकॉल की वजह से सैकड़ों श्रद्धालु मंदिर में प्रवेश कर दर्शन कर पाए. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: मेड़ता शहर में आज 520 वें मीरा महोत्सव का आंनद उठाने पहुंचें हजारों श्रद्धालुओं पर मुख्यमंत्री का सिक्योरिटी प्रोटोकॉल भारी पड़ गया. उन्हें तीन घंटे तक मंदिर में प्रवेश तो दूर मंदिर के बाहर चौक में भी खड़ा नहीं रहने दिया गया. इतना ही नहीं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी कवरेज से रोक दिया गया. 

सीएम नहीं शामिल हुए कार्यक्रम में
पुलिस-प्रशासन के पहरेदारों ने जन-जन तक कार्यक्रम की झलकियां पहुंचाने वाले मीडिया को कवरेज का स्पेशल पास होने के बावजूद चारभुजा नाथ मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया. हालांकि, बाद में खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री का मेड़ता दौरा भी स्थगित हो गया. ऐसे में न तो मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल हो पाएं और ना ही श्रद्धालु हर साल की तरह मीरा महोत्सव शुभारंभ कार्यक्रम में तय वक्त पर शामिल हो पाए. 

श्रद्धालुओं को चौक से हटाती रही पुलिस
मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी प्रोटोकॉल की वजह से सुबह 9 बजे बाद सभी श्रद्धालुओं को मंदिर से बाहर निकाल दिया गया. इस दौरान प्रशासन की सख्ती तो यहां तक दिखाई दी कि उन्होंने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी चारभुजा नाथ मंदिर में कवरेज के लिए नहीं घुसने दिया. जबकि प्रशासन की ओर से कार्यक्रम कवरेज के लिए मीडिया के लिए पास भी जारी किए गए थे. अब मंदिर में चेकिंग के बाद भी मीडिया को नहीं घुसने देना प्रशासनिक अधिकारियों के तानाशाही रवैये को साफ-साफ दर्शा रही थी. बाद में दोपहर 12 बजे सीएम का कार्यक्रम खराब मौसम की वजह से रद्द होने पर सभी को मंदिर में प्रवेश करने दिया गया. 

ये भी पढ़ें- जया बच्चन को अमिताभ बच्चन से चिढ़ है तो वो जानें..., राज्यसभा हंगामे पर बोले राठौड़

Trending news