Didwana News: भ्रष्टाचार और धांधली के आगोश में आया नगरपालिका, करोड़ो के दस्तावेज हुए गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2337807

Didwana News: भ्रष्टाचार और धांधली के आगोश में आया नगरपालिका, करोड़ो के दस्तावेज हुए गायब

Didwana News: लाडनूं नगर पालिका मंडल की तरफ से साल 2023-24 में लगाई गई हाई मास्ट लाइटों से दस्तावेज नगर पालिका से गायब होने का खुलासा हुआ है. 

Nagaur news

Didwana News: लाडनूं नगर पालिका मंडल की तरफ से साल 2023-24 में  लगाई गई हाई मास्ट लाइटों से जुड़ी केश बुक, वर्क ओर्डर सहित इससे जुड़े अन्य दस्तावेज नगर पालिका से गायब होने का खुलासा हुआ है.इस संबंध में अब नगर पालिका पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवा सकती है.

हाई मास्ट लाइटों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक शिकायत गत गुरुवार को जनसुनवाई के दौरान जिला कलेक्टर बालमुकुंद असावा को मिली थी.इसके बाद उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लिया और इसकी रिपोर्ट मांगी.

जिला कलेक्टर ने इस संबंध में लाडनूं तहसीलदार गौरव पूनिया,  विद्युत विभाग के एईएन राकेश कुमार व डीडवाना नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता दिलीप कुमार की एक टीम गठित की है.यह टीम इन सभी हाई मास्क लाइटों का भौतिक सत्यापन करेंगे.

यह मामला 19 हाई मास्ट लाइटो से जुड़ा हुआ है.जिसकी एक लाइट की कीमत 9 लाख 89 हजार रुपए है.ऐसें में करीब 1 करोड़ 87 लाख 91 हजार  की राशि से जुड़े दस्तावेज गायब हो चुके हैं.इस संबंध में वार्ड संख्या 17 से इदरिश खान व वार्ड नंबर 8 की पार्षद रुखसाना बानो ने गुरुवार को जनसुनवाई के दौरान नागौर जिला कलेक्टर को लिखित में शिकायत दी थी.

जिसमें बताया गया था कि नगर पालिका लाडनूं द्वारा हाई मास्ट लाइट का टेंडर किया.जिसमें पूर्णतय घोटाला व धांधली हुई है.इस संबंध में उपखंड अधिकारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि नगर पालिका में इससे जुड़े कोई दस्तावेज नही है.ऐसे में सभी लाइटों का भौतिक सत्यापन किया जाएगा.उन्होंने बताया कि यह रिपोर्ट जिला कलेक्टर को भेजी गई है.तीन सदस्य टीम इस मामलें में जांच करेगी.

यह भी पढ़ें:हज यात्री कम खर्च पर कर सकेंगे उमराह, हज वेलफेयर सोसायटी ने तैयार किया प्लान

यह भी पढ़ें: Rajasthan News: बजट घोषणा के बाद पहली बार क्षेत्र में पहुंचे  विधायक हंसराज मीणा, किया पैदल रोड शो

Trending news