Nagaur News: महिला चोरों ने बैंक से उड़ाए लाखों रुपए, CCTV से हुआ मामले का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2018450

Nagaur News: महिला चोरों ने बैंक से उड़ाए लाखों रुपए, CCTV से हुआ मामले का खुलासा

Nagaur Crime: डीडवाना के पंजाब नेशनल बैंक में दो अज्ञात महिला चोरों ने एक युवक के बैग से ढाई लाख रुपए चूड़ा लिए मौका देखकर वहां से फरार हो गई.

 

फाइल फोटो

Nagaur News: राजस्थान के जिला नागौर के डीडवाना से चोरी का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही युवक ने पुलिस में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज की. 

यह भी पढ़े: रणकपुर-जवाई फेस्टिवल को लेकर अधिकारियों की बैठक, इंडियन आइडल फेम सवाई भाट देंगे प्रस्तुति

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार डीडवाना के पंजाब नेशनल बैंक में दो अज्ञात महिला चोरों ने एक युवक को बातों में फसाकर युवक के बैग से ढाई लाख रुपए चूड़ा लिए और मौका देखकर वहां से फरार हो गई. वारदात का पता चलने पर युवक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. 

पंजाब नेशनल बैंक पहुंच कर युवक से पुछ-ताछ
घटना की जानकारी  मिलने पर पुलिस पंजाब नेशनल बैंक पहुंच कर युवक से पुछ-ताछ कर घटना का जायजा लिया. इसके साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसमें चोरी को अंजाम देते दोनों महिलाए साफ-साफ दिखी. 

यह भी पढ़े: गौ तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इतने तस्कर हुए गिरफ्तार 

पैसे जमा करवाने आया था
बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े हुई इस चोरी में सरदारपुर कला निवासी अजहरुद्दीन पंजाब नेशनल बैंक के शाखा में पैसे जमा करवाने आया था. उसी समय दो अज्ञात महिलाएं भी बैंक में घुसीं, उनमें से एक महिला ने अजहरुद्दीन को पर्ची भरवाने के बहाने से बातों में फसा लिया और उसी दौरान दूसरी महिला ने बैग से रकम चुराकर बैंक से फरार हो गई. जिसके बाद वारदात का पता चलने पर पिड़ित युवक ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

आगे की जांच शुरू 
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखा, जिसमें चोरी करती महिलाएं साफ-साफ नजर आई और चोरी का खुलासा हुआ. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पिड़ित युवक के बयान के आधार पर अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े: सफाई कर्मचारी भर्ती प्रकिया में गड़बड़ी की शिकायत, ACB की टीम पहुंची नगर पालिका; खंगाले दस्तावेज

Trending news