नागौर: पांच दिन पहले हुई दो युवकों की हत्या का मामला, धरना हुआ समाप्त
Advertisement

नागौर: पांच दिन पहले हुई दो युवकों की हत्या का मामला, धरना हुआ समाप्त

नागौर न्यूज: कुचामन सिटी के राणासर में पांच दिन पूर्व दो युवकों की हत्या के मामले में चल रहा धरना समाप्त हो गया है. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

नागौर:  पांच दिन पहले हुई दो युवकों की हत्या का मामला, धरना हुआ समाप्त

लाडनूं, नागौर न्यूज: कुचामन सिटी के राणासर के पास पांच दिन पहले दो दलित युवकों की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर देने के मामले में कुचामन थाने के बाहर दिया जा रहा धरना आखिरकार 5 दिनों बाद मांगों पर सहमति बन जाने पर खत्म कर दिया गया . संघर्ष समिति परिजनों व रालोपा विधायकों और पुलिस प्रशासन के बीच हुई वार्ता में सहमति बन जाने के बाद परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने की सहमति दे दी . इसके बाद कुचामन के राजकीय जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड के जरिए शवों का पोस्टमार्टम हुआ और चुन्नीलाल और राजू शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

50-50 लाख रुपये की मिलेगी सहायता

संघर्ष समिति और पुलिस प्रशासन के बीच हुई निर्णायक वार्ता में मृतक राजू और चुन्नीलाल के परिवारों को 15 -15 लाख रुपए राजकीय नियमों के मुताबिक देने पर सहमति बनी . इसके अलावा राजपूत समाज की और से 25-25 लाख रुपये ,5-5 लाख रुपये भाजपा देहात की और से साथ ही 5-5 लाख रुपये आरएलपी की और से भी दोनों मृतकों के परिवारों को दिए जाएंगे . इसके अलावा मामले की जांच एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देशन में एसआईटी करेगी . पुलिस की ओर से मामले से जुड़े सभी आरोपियों को आगामी 15 दिवस में गिरफ्तार कर लेने का भरोसा भी वार्ता में दिलाया गया.

खत्म कराई युवको की भूख हड़ताल

धरने के पांचवें दिन सुबह कई युवक मांगे पूरा होने तक अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए थे मांगों पर सहमति बन जाने के बाद महाराज समताराम , राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायको ने ज्यूस पिलाकर सभी युवकों की भूख हड़ताल खत्म कराई . बिदियाद सरपंच श्रवण बुगालिया ने बताया कि दोनों मृतकों के परिजनों को संविदा पर रोजगार भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

किन्नर से मांग ले बस ये एक चीज जाग जाएगा सोया भाग्य,बरसेगा पैसा

जन्माष्टमी पर 30 साल बाद अद्भुत संयोग, इन 4 राशियों पर प्रभाव, जानिए पूजा विधि

रुद्राक्ष पहनने के बाद भूल से भी ना करें ये 4 काम वरना महाकाल का खुलेगा तीसरा नेत्र! 

इस वजह से सलमान और शाहरुख का था 36 का आंकड़ा, जानिए कैसे बने अब यार

Trending news